News

Delhi Weather : दिल्ली-एनसीआर में बारिश से हाहाकार; 11 लोगों की मौत

×

Delhi Weather : दिल्ली-एनसीआर में बारिश से हाहाकार; 11 लोगों की मौत

Share this article
Delhi Weather : दिल्ली-एनसीआर में बारिश से हाहाकार; 11 लोगों की मौत

Delhi Ka Mausam : दिल्ली और एनसीआर में पिछले 24 घंटों में हुई मूसलाधार बारिश ने कहर बरपा दिया। एनसीआर में चंद घंटे की बारिश ने 11 लोगों की जान ले ली, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। गुरुग्राम, ग्रेटर नोएडा, और गाजियाबाद समेत कई स्थानों पर बारिश ने तबाही मचाई।

गुरुग्राम में भारी बारिश से त्रासदी

गुरुग्राम में बीती रात भारी बारिश के बाद इफको चौक मेट्रो स्टेशन के पास पानी में करंट आने से वहां से गुजर रहे इंजीनियर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड रोड पर घामडौज में बने टोल के पास बरसाती नाले में गिरने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। बल्लभगढ़ में मोहना रोड के बरसाती नाले में डूबकर एक युवक की जान चली गई।

दिल्ली में बारिश के कारण हादसे

दिल्ली में बारिश के कारण सब्जी मंडी इलाके में दुकान गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जैतपुर में एक युवक और बिंदापुर में मासूम बच्चे की करंट लगने से मौत हो गई। ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे की अंबेडकर नगर कॉलोनी में भी भारी बारिश के कारण प्लॉट की दीवार गिरने से दंपति की मौत हो गई। गाजियाबाद में इंदिरापुरम के न्यायखंड एक स्थित विधायक कॉलोनी में पानी में करंट उतरने से युवक की मौत हो गई।

पेड़ गिरने और जलभराव की शिकायतें

दिल्ली नगर निगम के केंद्रीय नियंत्रण कक्ष को बुधवार रात हुई बरसात के बाद से गुरुवार के दिन में जलभराव और पेड़ गिरने की 55 शिकायत प्राप्त हुई। इसमें 12 शिकायत कक्ष को बुधवार रात नौ बजे से लेकर गुरुवार सुबह छह बजे तक के बीच में मिली। जबकि 43 शिकायत निगम को गुरुवार दोपहर दो बजे से लेकर शाम छह बजे तक के बीच मिली। यह शिकायत निगम को नरेला जोन, सिटी एस.पी जोन, सेंट्रल जोन, रोहिणी जोन, वेस्ट जोन सहित कई दूसरे जोन से मिली।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now