Trending

Bigg Boss OTT 3: आंसुओं की बारिश में डूबा फाइनल एपिसोड, कंटेस्टेंट्स की इमोशनल जर्नी

×

Bigg Boss OTT 3: आंसुओं की बारिश में डूबा फाइनल एपिसोड, कंटेस्टेंट्स की इमोशनल जर्नी

Share this article
Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 : बिग बॉस ओटीटी 3 का आज आखिरी और फाइनल एपिसोड आने वाला है। पूरा देश इस ग्रैंड फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए मेकर्स लगातार प्रोमो वीडियो जारी कर रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो वीडियो देखकर साफ हो जाता है कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड में आंसुओं की बारिश होगी। यह एपिसोड बेहद इमोशनल होने वाला है, जिसमें कृतिका मलिक समेत कई कंटेस्टेंट्स के दिल छू लेने वाले पल दिखाए जाएंगे।

कृतिका मलिक की इमोशनल जर्नी

कृतिका मलिक ग्रैंड फिनाले की रात फूट-फूटकर रोईं। उनके आंसू जीत के इतने करीब आकर क्यों बह रहे हैं, यह जानने के लिए पूरा देश उत्सुक है। कृतिका के लिए यह सीजन एक रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा है। उन्हें Polygamy को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, बेस्ट फ्रेंड के पति से शादी कर धोखा देने के बाद लोगों ने उन्हें डायन तक का टैग दे दिया। पायल के तलाक के फैसले ने कृतिका को और भी टूटने पर मजबूर कर दिया।

मां को देख कृतिका हुईं इमोशनल

ग्रैंड फिनाले में जब कृतिका ने अपनी मां को देखा, तो वह बेहद इमोशनल हो गईं। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कृतिका और उनकी मां दोनों की आंखों से आंसू छलक रहे हैं। कृतिका की मां उनसे भी ज्यादा भावुक नजर आईं। कृतिका अपनी मां को चुप कराते हुए अपने दिल का हाल सुनाती हैं कि कैसे एक चीज उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रही है। सिर्फ कृतिका ही नहीं, बल्कि घर के सभी कंटेस्टेंट्स का यही हाल है।

बाकी कंटेस्टेंट्स की इमोशनल जर्नी

कंटेस्टेंट्सइमोशनल मोमेंट्स
साई केतन रावदोस्त शिवांगी को देख गले लगाकर रोए
सना मकबूलमां को हिम्मत दिलाती नजर आईं
नैजीपिता को जिम्मेदारियों का एहसास कराते हुए

फिनाले का इमोशनल मोड़

टॉप 5 के करीबी अब शो में आ गए हैं और इतने दिनों बाद अपनों को देखकर कंटेस्टेंट्स भावुक हो उठे हैं। साई केतन राव अपनी दोस्त शिवांगी को देख गले लगाकर रोए, सना मकबूल अपनी मां की हिम्मत बढ़ाती नजर आईं और नैजी अपने पिता को जिम्मेदारियों का एहसास कराते हुए दिखे। यह सभी मोमेंट्स ग्रैंड फिनाले को और भी खास बना रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रभाव

बिग बॉस ओटीटी 3 ने इस सीजन में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कृतिका मलिक की जर्नी ने दर्शकों का दिल छू लिया है। शो के फाइनल एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के इमोशनल पलों ने इसे यादगार बना दिया है।

यह लेख गूगल की नीतियों के अनुसार तैयार किया गया है और इसका उद्देश्य पाठकों को सही जानकारी प्रदान करना है। इसे गूगल पर रैंक करने और गूगल डिस्कवर फीड में प्रदर्शित करने के लिए बनाया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now