News

Etawah Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और कार की भीषण टक्कर, 6 की मौत, 45 घायल

×

Etawah Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और कार की भीषण टक्कर, 6 की मौत, 45 घायल

Share this article
Etawah Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और कार की भीषण टक्कर, 6 की मौत, 45 घायल

Etawah Accident, Agra-Lucknow Expressway: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार की मध्य रात को हुए हादसे में 6 लोगों की जान चली गई और 45 लोग घायल हो गए। यह हादसा तब हुआ जब एक डबल डेकर बस और कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर की तीव्रता इतनी अधिक थी कि कार एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

टक्कर के बाद कार एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी

इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार की रात को एक डबल डेकर बस और एक कार में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कार एक्सप्रेसवे से नीचे गिर गई, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई और 45 लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रॉन्ग साइड से आ रही थी कार

एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतकों में तीन लोग बस के और तीन लोग कार के सवार थे। बस लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही थी, जबकि जाइलो कार रॉन्ग साइड से लखनऊ की ओर आ रही थी। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी कि बस और कार में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई। फिलहाल मामले में FIR दर्ज कर ली गई है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसों का सिलसिला जारी

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। बीते दिनों भी एक कार और बस की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी। ऐसे हादसों से बचने के लिए वाहनों की गति सीमा का पालन और सुरक्षित ड्राइविंग की सलाह दी जाती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now