News

Affair: बीबी के बाहर जाते ही पड़ोसन को किया कॉल, बेडरूम में… जेठ के हाथ लगा Video, जानिये पूरा मामला

×

Affair: बीबी के बाहर जाते ही पड़ोसन को किया कॉल, बेडरूम में… जेठ के हाथ लगा Video, जानिये पूरा मामला

Share this article
Affair: बीबी के बाहर जाते ही पड़ोसन को किया कॉल, बेडरूम में... जेठ के हाथ लगा Video, जानिये पूरा मामला
तस्वीर प्रतीकात्मक है

Affair : मुंबई के एक पॉश इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पड़ोसन ने अपने प्रेमी और उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके प्रेमी की पत्नी ने उसकी अंतरंग तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर डाल दिए हैं, जिससे उसे मानसिक आघात पहुंचा है।

ऐसे बढ़ी नजदीकियां –

पीड़ित महिला, जो कि 47 साल की है, मुंबई के एक पॉश इलाके की हाऊसिंग सोसाइटी में रहती है। 2017 में, उसी फ्लोर पर एक 54 साल का व्यक्ति अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहने आया। 2019 के आसपास, दोनों परिवारों के बीच दोस्ती हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीरे रिलेशनशिप में बदल गई।

महिला और पड़ोसी पुरुष फोन पर बातें करने लगे और जब भी पड़ोसी के घर में कोई नहीं होता था, वे दोनों मिलने लगते थे। उनके बीच फिजिकल रिलेशन करीब पांच साल तक चलता रहा।

15 जुलाई को पड़ोसी की बीबी ने महिला को कॉल किया और उसके रिश्ते के बारे में पूछताछ करने लगी। जब महिला पड़ोसी के घर गई, तो पड़ोसी की बीबी ने उसे अंतरंग संबंधों के वीडियो और फोटो दिखाए, जो कि गुप्त तरीके से लिए गए थे।

प्रेमी की पत्नी ने ये वीडियो और फोटो महिला के परिवार वालों को भेजे और इंटरनेट पर डाल दिए। इसके बाद, महिला को अनजान नंबर से कॉल आने लगे और उसे धमकी दी गई कि ये वीडियो पोर्न साइट पर डाल दिए जाएंगे।

महिला ने पुलिस से कहा कि प्रेमी की बीबी की इस हरकत से उसे गहरा आघात पहुंचा। इसके बाद, महिला ने पुलिस के पास यह पूरी शिकायत दर्ज करवाई।

कानूनी कार्रवाई
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और यह देख रही है कि क्या कानूनी धाराओं के तहत अपराध बनता है। इस मामले में आईटी एक्ट और भारतीय दंड संहिता के तहत आरोप लगाए जा सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now