Trending

सेक्स करते समय महिलाओं के दिमाग में आते है ये 4 ख्याल, जानिये क्यों?

×

सेक्स करते समय महिलाओं के दिमाग में आते है ये 4 ख्याल, जानिये क्यों?

Share this article
सेक्स करते समय महिलाओं के दिमाग में आते है ये 4 ख्याल, जानिये क्यों?

Intimate Tips: कपल जब इंटिमेट होता है, तो उनका पूरा ध्यान प्लेजर पर होता है। इस दौरान वो जो भी सोचते हैं, वो प्लेजर से ही जुड़ा हुआ होता है। हालांकि, ऐसा हमेशा हो ये जरूरी नहीं है। महिलाओं की बात की जाए, तो वे संबंध बनाने के दौरान सिर्फ सेक्स के बारे में न सोचते हुए और भी कई चीजों को दिमाग में ले आती हैं, जिनका उनके पुरुष साथी की परफॉर्मेंस से कोई लेना-देना नहीं है।

ये आपको हैरान कर सकता है, लेकिन ये सच है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि महिलाएं क्या सोचती हैं..

कपड़ों को लेकर

पुरुषों को ये छोटी चीज लग सकती है, लेकिन चाहे महिला कितनी ही उत्तेजित क्यों न हो, वो अपने कपड़ों को लेकर बहुत सोच-विचार करती है। खासतौर से अंडर-गार्मेंट्स को लेकर, जिसमें वह अच्छी दिखना चाहती हैं। अगर उन्होंने अपने हिसाब से अट्रैक्टिव गार्मेंट्स न पहने हों, तो उनका पूरा ध्यान इसी बारे में सोचने में लगा रहता है।

बॉडी स्मेल

स्मेल को लेकर लड़कियां बहुत ज्यादा सेंसेटिव होती है। इस वजह से जब अचानक पार्टनर इंटिमेट होना शुरू करता है, तो उनके दिमाग में ये विचार चलने लगते हैं कि उनके मुंह से या शरीर पर से कैसी गंध आ रही होगी। ये उनको पूरी तरह से सेक्स में शामिल होने से रोकता है, जो एक्सपीरियंस को बुरा बना देता है।

इंटिमेट पार्ट को लेकर

हाइजीन महिलाओं के लिए बहुत ज्यादा जरूरी है। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें प्राइवेट पार्ट संबंधी इंफेक्शन जैसी परेशानियां ज्यादा होती हैं। यही वजह है कि अगर बिना शावर लिए मेल साथी इंटिमेट होता है, तो कहीं न कहीं उनके दिमाग में ये चलता रहता है कि उन्हें कहीं कोई इंफेक्शन न हो जाए।

सेक्स के बाद क्या

जैसे ही लड़कियों को एहसास होता है कि दोनों ऑर्गैज्म के करीब पहुंच रहे हैं, तो उनके दिमाग में आने लगता है कि सेक्स के बाद क्या। ये खासतौर से उस स्थिति में ज्यादा होता है, जब वे अपने पार्टनर के साथ पहली बार इंटिमेट हो रही होती हैं और उन्हें नहीं पता होता कि संबंध बनाने के बाद कैसे रिएक्ट करना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now