News

Delhi Weather: आज दिल्ली में धूप, बादल या होगी बारिश? जानिये राजधानी में मौसम का हाल

×

Delhi Weather: आज दिल्ली में धूप, बादल या होगी बारिश? जानिये राजधानी में मौसम का हाल

Share this article

Delhi Weather Today: उत्तर भारत के कुछ राज्य भीषण गर्मी की चपेट में है। हालाँकि हल्की बारिश और तेज हवाओं के चलते मौसम सुहावना बना हुआ है। दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR Weather News) में भी मौसम काफी परिवर्तनशील बना हुआ है।

राजधानी दिल्ली में कहीं धूप कही छाया वाली कहानी दोहराने में कोई शंका नहीं है। राजधानी में कभी बारिश, जिससे लोगों को राहत मिल रही है। तो कभी तेज धूप से लोगों का पसीना सूखने का नाम नहीं ले रहा। ऐसे में आज कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम? आइये जानते हैं…

दिल्ली में मंगलवार को हल्की बारिश हुई जिससे गर्मी से काफी राहत मिली और मौसम में काफी ठंडक महसूस हुई। लेकिन बुधवार को एक बार फिर से धूप निकली, जिससे उमस और गर्मी से लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया। तेज धूप के कारण दिनभर गर्मी ने हालत खराब रखी।

आंशिक तौर पर छाए रह सकते हैं बादल

दिल्ली में मौसम को लेकर विभाग का कहना है कि तेज हवाओं का दौर अभी बरकरार रहेगा। आज यानी 25 अप्रैल के दिन दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाय रहने की संभावना है। दिन में 20 से 30 किमी प्रति घंटे की गति से हवाएं चल सकती है।

वहीं, मौसम की गतिविधियों की वजह से दिल्ली की फिजा साफ है। केन्द्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के मुताबिक, बुधवार को औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 178 पर रहा।

मौसम विभाग के मुताबिक, शुक्रवार 26 अप्रैल की रात में दिल्ली के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है। वहीं अगर तापमान की बात करें तो 40 डिग्री तक पारा पहुंच सकता है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now