News

देर रात दिल्ली-NCR में तूफान ने मचाई तबाही, 25 से ज्यादा घायल, 2 ने गवाई जान…

×

देर रात दिल्ली-NCR में तूफान ने मचाई तबाही, 25 से ज्यादा घायल, 2 ने गवाई जान…

Share this article

Delhi-NCR Weather Today : दिल्ली-NCR में कल शुक्रवार देर शाम आई तूफानी आंधी ने भारी तबाही मचाई। तेज हवाओं और बारिश के कारण पेड़ उखड़ गए, इमारतें क्षतिग्रस्त हुईं और बिजली गुल हो गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

तूफानी हवाओं का कहर

दिल्ली में तूफानी आंधी के कारण पेड़ गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के अनुसार, एक घटना में 6 लोग घायल हुए हैं और 2 की मौत हुई है। वहीं तेज हवाओं के कारण कई लोग घायल हो गए। आपको बता दें तो तेज हवाओं के चलते शहर में कई पेड़ उखड़ गए। साथ ही तूफान के कारण कई इमारतें क्षतिग्रस्त हो गईं।

आने वाले दिनों में बारिश का अनुमान

मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR में आज सुबह सुबह हुई हल्की बारिश ने तापमान में गिरावट दर्ज कराई है। मौसम विभाग (IMD) का कहना है कि दिल्ली एनसीआर में आने वाले कुछ दिनों तक बारिश हो सकती है। आज शनिवार को भी दिल्ली में आंधी-बारिश संभव है। आईएमडी ने 12 और 13 मई को भी दिल्ली में हल्की बारिश की आशंका जाहिर की है।

नोएडा में आज और कल होगी बारिश

स्काईमेट के अनुसार, दिल्ली से सटे नोएडा में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट भी जारी किया था। मौसम को लेकर आईएमडी ने भी अलर्ट जारी किया है। वही क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक, शनिवार और रविवार को बारिश की संभावना है। मौसम कार्यालय के मुताबिक, शनिवार को आंधी-तूफान के साथ बारिश हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now