News

Kal Ka Mausam: देशभर में आज रात और कल भारी बारिश का अलर्ट, आपके इलाके में कैसा रहेगा कल का मौसम

×

Kal Ka Mausam: देशभर में आज रात और कल भारी बारिश का अलर्ट, आपके इलाके में कैसा रहेगा कल का मौसम

Share this article

Kal Ka Mausam 30 June 2024 (Weather Update): देशभर के अलग-अलग हिस्सों में पिछले कुछ दिनों से बारिश का सिलसिला जारी है. दिल्ली में बीते कुछ दिनों से बारिश हो रही है, जिसके चलते आम जनता को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग का कहना है कि दक्षिण-पश्चिम मानसून पश्चिमी राजस्थान,मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, झारखंड और बिहार में आगे बढ़ रहा है. इसके अलावा अगले 2-3 दिनों तक हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब में भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है.

मौसम विभाग का कहना है कि अगले 5 दिनों में कोंकण, गोवा और मध्य महाराष्ट्र में भारी बारिश हो सकती है। 28 जून से 1 जुलाई के बीच गुजरात के कुछ हिस्सों में भी जोरदार बारिश की संभावना है। छत्तीसगढ़, सौराष्ट्र, कच्छ, केरल और तटीय कर्नाटक के लिए भी भारी बारिश का अलर्ट जारी हुआ है।

इसके साथ ही मराठवाड़ा, तमिलनाडु, पुडुचेरी, कराईकल, तटीय आंध्र प्रदेश, रायलसीमा और तेलंगाना में कहीं-कहीं बारिश हो सकती है। हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में आज से लेकर अगले कुछ दिनों तक हल्की से भारी बारिश की आशंका है। पंजाब और उत्तर प्रदेश में भी हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now