News

Haryana News, हरियाणा की बॉक्सर बेटी स्वीटी बूरा अब राजनीति के रिंग में; बरवाला सीट पर ठोकी दावेदारी

×

Haryana News, हरियाणा की बॉक्सर बेटी स्वीटी बूरा अब राजनीति के रिंग में; बरवाला सीट पर ठोकी दावेदारी

Share this article
international boxer sweety bora barwala will contest assembly elections
international boxer sweety bora barwala will contest assembly elections

Haryana News, Chandigarh: हरियाणा की अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर स्वीटी बूरा ने अब राजनीति के मैदान में उतरने की तैयारी कर ली है। बॉक्सिंग में विदेशों में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित करने वाली स्वीटी बूरा अगामी विधानसभा चुनाव में हिसार की बरवाला सीट से दावेदारी ठोकेंगी। यह घोषणा उन्होंने स्वयं बरवाला के बिचपड़ी गांव में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान की, जिसमें जागलान, भयाण खाप और चार अन्य गावों ने मिलकर उनका सम्मान किया।

बॉक्सिंग से राजनीति तक का सफर

स्वीटी बूरा ने खेल जगत में हरियाणा और देश का नाम रोशन किया है। अब वह राजनीति में भी अपनी पहचान बनाना चाहती हैं। उन्होंने हिसार के बरवाला से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। इस मौके पर स्वीटी बूरा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि चार गांवों के सभी खापों ने कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें सम्मानित किया।

नई पारी की शुरुआत

स्वीटी बूरा ने कहा, “जैसे मैंने खेल के क्षेत्र में नाम रोशन किया, वैसे ही अब राजनीति के क्षेत्र में भी नाम रोशन करूंगी। मैं खेल की पारी छोड़कर अब राजनीति की नई पारी की शुरुआत कर रही हूं।” उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपनी बेटी पर आशीर्वाद बनाए रखें। स्वीटी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर उन्होंने भाजपा ज्वाइन की है और देशहित में हमेशा जनता के साथ खड़ी रहेंगी।

किसानों और खिलाड़ियों के लिए काम करने का संकल्प

स्वीटी ने कहा, “मैं किसान की बेटी हूं और खिलाड़ियों के लिए काम कर रही हूं। हम गांव-गांव जाकर खेल के प्रति प्रोत्साहित करते हैं। मेरा उद्देश्य भारत को आगे बढ़ाना है और मैं किसानों व आमजन की आवाज बनूंगी।” स्वीटी बूरा ने यह भी कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से राजनीति में आई हैं और देश को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हरियाणा की इस बेटी ने बॉक्सिंग रिंग में जो मुकाम हासिल किया, अब वह राजनीति के रिंग में भी वैसा ही नाम कमाने का संकल्प लेकर उतरी हैं। देखते हैं, उनकी इस नई पारी में उन्हें कितना समर्थन और सफलता मिलती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now