News

Urvashi Rautela Video: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो वायरल; देखिये सबसे पहले

×

Urvashi Rautela Video: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक और वीडियो वायरल; देखिये सबसे पहले

Share this article
Urvashi Rautela New Video
Urvashi Rautela New Video

Urvashi Rautela New Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बाथरूम में नजर आईं। इस वीडियो के बाद एक कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई थी, जिसमें उर्वशी अपने मैनेजर से इस लीक वीडियो के बारे में शिकायत करती हुई सुनाई दी थीं। अब उर्वशी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसने एक्ट्रेस की पोल खोल दी है।

उर्वशी रौतेला का नया वीडियो

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में उर्वशी थिएटर की एक स्क्रीन पर नजर आ रही हैं। यह वीडियो उनकी अपकमिंग मूवी का ट्रेलर लग रहा है। थिएटर में बैठे लोग इस वीडियो को देख रहे हैं। उर्वशी के इस वीडियो को लेकर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है।

 

लोगों की प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखने के बाद लोग उर्वशी को जमकर लताड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि उर्वशी सुर्खियों में रहने के लिए गलत हथकंडे अपना रही हैं। इसे पब्लिसिटी पाने का घटिया तरीका बताया जा रहा है।

उर्वशी रौतेला की नई फिल्म

वायरल वीडियो के अनुसार, उर्वशी की नई फिल्म का नाम घुसपैठिया है। इसकी रिलीज डेट 9 अगस्त 2024 दिखाई दे रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसी साबित होती है।

फिल्मघुसपैठिया
रिलीज डेट9 अगस्त 2024
मुख्य अभिनेत्रीउर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला की कॉल रिकॉर्डिंग

इससे पहले लीक हुई कॉल रिकॉर्डिंग में उर्वशी अपने मैनेजर को वीडियो के लीक होने की शिकायत कर रही थीं। यह कॉल रिकॉर्डिंग भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

विवादों में क्यों हैं उर्वशी रौतेला?

उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर विवादों में रहती हैं। पिछले दिनों उनके कई वीडियोज और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें उन्हें लोगों ने जमकर ट्रोल किया था।

उर्वशी रौतेला का नया वीडियो और उनकी आने वाली फिल्म घुसपैठिया ने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। सोशल मीडिया पर लोग उनके इस कदम को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। यह देखना होगा कि उर्वशी की नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी सफल होती है और लोग इसे कैसे स्वीकारते हैं।

उर्वशी रौतेला की नई फिल्म और उनके विवादों से जुड़ी ताजा खबरों के लिए जुड़े रहें। यहां क्लिक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now