News

Deadpool and Wolverine : भारत में ‘डेडपूल एंड वुल्वरिन’ मूवी ने मचाई धूम, एक दिन में कमा डाले इतने करोड़ रूपए

×

Deadpool and Wolverine : भारत में ‘डेडपूल एंड वुल्वरिन’ मूवी ने मचाई धूम, एक दिन में कमा डाले इतने करोड़ रूपए

Share this article
Deadpool and Wolverine : भारत में 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' मूवी ने मचाई धूम, एक दिन में कमा डाले इतने करोड़ रूपए

Deadpool and Wolverine Box Office Day 1 : मार्वल कॉमिक्स (Marvel Comics) के फैंस के लिए खुशखबरी है। हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Deadpool and Wolverine’ ने सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री कर ली है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही डेडपूल और वुल्वरिन की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। भारत में भी फिल्म को लेकर काफी उत्साह था और आखिरकार 26 जुलाई 2024 को शॉन लेवी (Shawn Levy) के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की धमाकेदार वापसी

फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) और ह्यू जैकमैन (Hugh Jackman) की जोड़ी ने एक्शन और कॉमेडी का शानदार मिश्रण पेश किया है। फिल्म आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और दर्शकों को हंसाने और रोमांचित करने में कामयाब हो रही है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘डेडपूल एंड वुल्वरिन’ की धूम

इस वक्त भारतीय सिनेमा में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर फिल्म ‘Bad News’ का जलवा था, जिसने 8 दिन में करीब 44 करोड़ का कारोबार किया था। मगर ‘Deadpool and Wolverine’ के रिलीज होते ही ‘बैड न्यूज’ को तगड़ा झटका लग सकता है।

सैकनिल्क के शुरुआती ट्रेड के मुताबिक, ‘Deadpool and Wolverine’ ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 16.27 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, ये सिर्फ शुरुआती आंकड़े हैं और बॉक्स ऑफिस नंबर्स की हम पुष्टि नहीं करते हैं।

अन्य हॉलीवुड फिल्मों को दी टक्कर

अगर हम ‘डेडपूल एंड वुल्वरिन’ के शुरुआती आंकड़ों की तुलना अन्य हॉलीवुड फिल्मों के भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कलेक्शन से करें तो इस फिल्म ने 2023 में आई ‘ओपेनहाइमर’ (14.45 करोड़) और ‘गॉडजिला एक्स कोंग: द न्यू एम्पायर’ (12.60 करोड़) को पछाड़ दिया है।

‘Deadpool and Wolverine Review

भारतीय दर्शकों ने भी फिल्म को काफी सराहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में चर्चाएं हो रही हैं और फैंस फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। ‘डेडपूल एंड वुल्वरिन’ ने न केवल अपने एक्शन सीक्वेंस से बल्कि कॉमेडी और कहानी से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now