News

Sapna Choudhary: हरियाणवी रागनी की शान सपना चौधरी का स्टेज पर गिरते हुए वीडियो वायरल

×

Sapna Choudhary: हरियाणवी रागनी की शान सपना चौधरी का स्टेज पर गिरते हुए वीडियो वायरल

Share this article
Sapna Choudhary Dance Video Viral
Sapna Choudhary Dance Video Viral

Sapna Choudhary : सपना चौधरी, जो हरियाणवी रागनी की आन-बान और शान हैं, जिस भी कार्यक्रम में पहुंचती हैं वहां हजारों की भीड़ जमा होती है। उनके चाहने वालों की दीवानगी ऐसी है कि गांव के गांव सपना की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ते हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सपना चौधरी स्टेज पर डांस करते-करते अचानक गिर जाती हैं, जिससे वहां मौजूद सभी लोगों का कलेजा मुंह को आ जाता है।

घटना का विवरण

इस वीडियो में सपना चौधरी किसी वार्षिक उत्सव में हरे रंग के सलवार सूट में स्टेज पर डांस कर रही हैं। हजारों की भीड़ से शोर का गुबार उठता है, जिससे गाने की आवाज भी कम पड़ जाती है। सपना के डांस का यह वीडियो करीब तीन मिनट का है, जिसमें 2 मिनट 4 सेकंड के फ्रेम में हम देखते हैं कि सपना स्टेज के आगे वाले छोर पर पहुंचती हैं। वह अपने मुंह पर दुपट्टा डालकर कमर को पीछे की ओर मोड़ती हैं, लेकिन इसी क्रम में उनका संतुलन बिगड़ जाता है और वह अचानक गिर पड़ती हैं। हालांकि, सौभाग्य से सपना को कोई चोट नहीं आई और वह स्टेज से नीचे नहीं गिरीं। लेकिन उनके फैंस जरूर डर के मारे सहम गए।

घटना का स्थान और समय

सपना का यह डांस कहां का है और कब का है, इसको लेकर कोई खास जानकारी नहीं है। लेकिन पीछे लगे बैनर से यह जरूर पता चलता है कि वह किसी वार्षिक उत्सव में पहुंची थीं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस की चिंताएं बढ़ा रहा है

फैंस की प्रतिक्रिया

सपना चौधरी के फैंस इस घटना के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। कई फैंस ने उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इस घटना ने यह साबित कर दिया कि सपना के चाहने वालों की संख्या कितनी बड़ी है और वे उनके हर कदम पर नजर रखते हैं।

सपना चौधरी का करियर

सपना चौधरी का करियर बेहद सफल रहा है। उन्होंने अपने ठुमकों और गानों से हरियाणवी संगीत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उनका हर कार्यक्रम हाउसफुल रहता है और उनके चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सपना ने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं और वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now