Trending

उर्वशी रौतेला का वो वायरल वीडियो निकला फिल्म का हिस्सा! देखें ट्रेलर…

×

उर्वशी रौतेला का वो वायरल वीडियो निकला फिल्म का हिस्सा! देखें ट्रेलर…

Share this article
उर्वशी रौतेला का वो वायरल वीडियो निकला फिल्म का हिस्सा! देखें ट्रेलर...

Ghuspaithiya Trailer Out Now: उर्वशी रौतेला की पर्सनल लाइफ के चर्चे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनके प्राइवेट वीडियो (Urvashi Rautela Private Video) के वायरल होने से काफी हंगामा हुआ, लेकिन यह वास्तव में उनकी आगामी फिल्म “घुसपैठिया” का प्रमोशन था। इस फिल्म का ट्रेलर 27 जुलाई को रिलीज हुआ और इसे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म की कहानी और ट्रेलर:

‘घुसपैठिया’ में उर्वशी रौतेला और विनीत कुमार सिंह पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि अक्षय ओबरॉय को विलेन के रोल में देखा जा सकता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सोशल मीडिया के कारण एक पति-पत्नी की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है। कहानी हर सेकंड नया मोड़ लेती है, जिससे दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दर्शकों के रिएक्शन:

ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों के मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “साउथ की फिल्म का रीमेक है।” वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, “ट्रेलर ऑन प्वॉइंट है।” कई सोशल मीडिया यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी उत्सुकता व्यक्त की है।

उर्वशी रौतेला का वायरल वीडियो:

गौरतलब है कि हाल ही में उर्वशी रौतेला का बाथरूम वीडियो वायरल (Urvashi Rautela Bathroom video) हुआ था, जिसके बाद एक्ट्रेस का गुस्सा भी देखने को मिला था। हालांकि, यह वीडियो बाद में प्रमोशन साबित हुआ। इसके चलते फिल्म “घुसपैठिया” की चर्चा जोर-शोर से हो रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now