कृषि

गांव में खेती कर रही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस, छोड़ दी इंडस्ट्री?

Sandeep Beni
8 July 2022 9:14 AM GMT
गांव में खेती कर रही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस, छोड़ दी इंडस्ट्री?
x
रतन राजपूत बिहार के गांव आवाड़ी (Anwarhi) गई हैं. गांव के रास्ते में सती माता का मन्दिर (डुमरेजनी मंदिर) पड़ता है रतन वहां जाकर दर्शन करती हैं.

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत को गांव की सिंपल और नॉन ग्लैमरस दुनिया से कितना प्यार है, ये बात किसी से छिपी नहीं है. उनके यूट्यूब चैनल पर अक्सर ही गांव में घूमने फिरने के वीडियोज देखने को मिल जाएंगे. रतन के हालिया व्लॉग में वे बिहार के एक गांव की सैर पर निकली हैं.

रतन राजपूत बिहार के गांव आवाड़ी (Anwarhi) गई हैं. गांव के रास्ते में सती माता का मन्दिर (डुमरेजनी मंदिर) पड़ता है रतन वहां जाकर दर्शन करती हैं.

रतन आवाड़ी गांव को देखकर काफी खुश होती हैं. उनका जोर शोर से आवभगत किया जाता है. गांव पहुंचने के बाद रतन खेत में काम करने लग जाती हैं. वे धान की रोपनी करती हैं. उन्होंने इससे पहले प्याज की रोपनी की हुई है.

रतन खेत में धान भी काटती हैं. रोपनी करते हुए रतन की खुशी देखते ही बनती है. रतन कहती हैं- खुशी है मैंने अपनी जन्मभूमि में रोपनी की, अब आगे इसे अपनी कर्मभूमि महाराष्ट्र में अंजाम देना है.

रतन ने बताया कि वे महाराष्ट्र के एक गांव में रही हैं. उन्होंने वहां प्याज, हल्दी की खेती की है. गांव की जिंदगी को सीखने के लिए रतन ने खेती की थी. रतन राजपूत ने गांव से जाते जाते वहां के लोगों के साथ तस्वीरें लीं.

रतन राजपूत का ये व्लॉग काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस रतन के स्वीट और हंबल नेचर की तारीफ कर रहे हैं. रतन को विलेज लाइफ से इतना प्यार है ये लोगों को लॉकडाउन पीरियड में देखने को मिला था. जब रतन बिहार के एक गांव में फंस गई थीं. रतन को चूल्हे पर रोटी बनाते हुए देखा गया था.

आपका जन्म 1970-1990 के बीच हुआ है? ₹1 करोड़ के टर्म प्लान का प्रीमियम चेक करें**

रतन के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्हें पिछली बार सीरियल संतोषी मां- सुनिए व्रत कथाएं में देखा गया था. ये शो 2020 में ऑनएयर हुआ था. अब शो बंद हो चुका है. इस शो के बाद से रतन स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं. इस वजह से रतन के इंडस्ट्री छोड़ने को लेकर भी कयास लगते रहते हैं.

रतन राजपूत सोशल मीडिया पर और अपने यूट्यूब चैनल पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वे कई शोज में नजर आ चुकी हैं. इनमें संतोषी मां, महाभारत, रावण, बिग बॉस 7, अगले जन्म मोहे बिटियां ही कीजो, राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी जैसे शोज शामिल हैं.

रतन स्वयंवर शो में भी नजर आई थीं. स्वयंवर शो में रतन राजपूत ने शादी तो नहीं की. लेकिन विनर अभिनव शर्मा से सगाई की थी. बाद में उनका रिश्ता टूट गया था.

Next Story