मनोरंजन

आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया बड़ा खुलासा ! 14 साल की उम्र में ये शख्श करता था उनका यौन शोषण

Aarushi
24 Sep 2022 3:36 AM GMT
आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया बड़ा खुलासा ! 14 साल की उम्र में ये शख्श करता था उनका यौन शोषण
x
Aamir Khan की बेटी Ira Khan को 14 की उम्र उनके करीबी उनके साथ गंदा काम करते थे.

Ira Khan Engaged: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल में ही उन्होंने अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत पल को फैंस के साथ शेयर किया है. आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से कथित तौर पर सगाई कर ली है. जिसका वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. वही कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए गंदे काम का खुलासा भी किया था.

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने जो खुलासा किया था इसके बाद बवाल मच गया था. इरा खान ने अपनों के द्वारा किये दर्द को बयान किया था. आमिर खान की बेटी Ira Khanसोशल मीडिया में अक्सर वो एक्टिव रहती है. इरा खान ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. हाल ही में इरा खान ने एक वीडियो जारो किया है जिसमे उन्होंने अपने बचपन में हुए शोषण के बारे में बताया है.

Aamir Khan की बेटी Ira Khan सोशल मीडिया में अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. ज्यादातर वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया में फोटो डालती रहती है. Ira Khan अपने अफेयर्स को लेकर खूब छाई रहती है. वइरा ने एक वीडियो साझा किया है जिसमे उन्होंने बताया है की कैसे उनके साथ रोज गलत काम होता था.

Ira Khan ने बताया की जब वो 14 साल की थी तब उनका रोज यौन उत्पीड़न होता था. उन्होने बताया की उनके साथ रोज ऐसी वारदात से वो तनाव का शिकार हो गई थी और उनका इलाज़ अस्पताल में चलने लगा था. इरा ने आगे कहा की खुद को संभालने के लिए उन्हें लम्बा समय लगा.

Ira Khan ने आगे कहा की मुझे ये नहीं पता था की मेरे साथ क्या हो रहा है. बस मेरे साथ रोज यही हरकत की जाती थी. इरा ने आगे कहा की ये काम मेरे पहचान वाले ही कर रहे थे. बता दे की इरा खान नूपुर शिखरे को लम्बे समय से डेट कर रही हैं.

बता दें, इरा ने 14 साल की उम्र में अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा करते हुए कहा था- उस वक्त मुझे नहीं पता था क्या हो रहा है. मेरे सीने के नीचे हाँथ डालकर मेरे साथ गंदी हरकते की जाती थी. लेकिन जब मुझे पता चला तो मैं इससे दूर चली गई. मुझे गुस्सा भी आ रहा था कि मैंने ऐसा अपने साथ क्यों होने दिया. लेकिन ये भी कोई जिंदगी भर का इतना बड़ा सदमा नहीं था. जिससे मैं डिप्रेशन में चली जाऊं. इरा ने बताया कि जब मैं 6 साल की थी मुझे टीबी हुई. लेकिन ये भी ऐसी बीमारी नहीं थी जिससे मैं डिप्रेशन में चली जाऊं.

Next Story