मनोरंजन

रणवीर सिंह के अलावा आमिर खान के होने वाले दामाद भी करा चुके हैं न्यूड फोटशूट, वायरल हुईं थी तस्वीरें

Aarushi
23 Sep 2022 2:20 PM GMT
रणवीर सिंह के अलावा आमिर खान के होने वाले दामाद भी करा चुके हैं न्यूड फोटशूट, वायरल हुईं थी तस्वीरें
x
रणवीर ने कुछ महीनों पहले ही न्यूड फोटोशूट कराया था, इसकी हर तरफ चर्चा हुई. लेकिन जब आज आमिर खान की बेटी ने सगाई की खबर को सुनाया तो उनके मंगेतर और आमिर खान के होने वाले दामाद का न्यूड फोटोशूट चर्चा में आ गया. इसे तीन साल पहले कराया गया था.

सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर और आयरा खान के मंगेतर नुपुर शिखरे आजकल न्यूज में छाए हुए हैं. आमिर खान की बेटी को बीते दिन नुपुर शिखरे ने शादी के लिए प्रपोज किया है. दोनों ही साल 2020 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. नुपुर शिखरे एक्टर तो नहीं हैं, लेकिन टॉक ऑफ द टाउन जरूर रह हैं. सुष्मिता सेन और आमिर खान के यह पर्सनल फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं. आयरा खान को प्रपोज करने के अलावा नुपुर शिखरे एक और चीज के लिए सुर्खियों में आ गए हैं.

आमिर के दामाद करा चुके हैं न्यूड फोटोशूट

दरअसल, तीन साल पहले नुपुर शिखरे ने न्यूड फोटोशूट कराया था. कुछ महीनों पहले ऐसा ही फोटोशूट रणवीर सिंह ने कराया था, जिसके बाद वह लीगल चीजों में फंसते नजर आए. कॉन्ट्रोवर्सी से घिरते भी दिखे. आपको जानकर हैरानी होगी कि नुपुर शिखरे ने साल 2019 में इस तरह का कदम उठाया था. कहना गलत नहीं होगा कि नुपुर शिखरे तो रणवीर सिंह से आगे निकले.

लिखा था यह कैप्शन

नुपुर शिखरे, आमिर खान के दामाद बनने वाले हैं. इनका इंस्टाग्राम अकाउंट खंगालने पर देखा गया कि इन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया था. तीन साल पहले नुपुर शिखरे का यह शूट खूब चर्चा में भी आया था. एक ग्रासलैंड फील्ड पर नुपुर शिखरे बिना कपड़ों के भागते दिखे थे. साइड बॉडी से इन्होंने कई पोज दिए. इन फोटोज को पोस्ट करते हुए नुपुर शिखरे ने कैप्शन में लिखा था कि रनिंग एक ऐसा डिसिप्लिन रहा है जो मैंने खुद के लिए चुना था. रनिंग आपको बहुत कुछ सिखाती है. मुझे लगता है कि हर रोज अगर आप एक नई रनिंग करते हैं तो आप कुछ नया सीखते भी हैं. यह आपको लाइफ के बेस्ट लेसन्स देती है.

नुपुर शिखरे ने आगे लिखा था कि रनिंग आपको शुरू और अंत के बीच घटने वाली सारी चीजें सिखाती है जो भी आप अपने जीवन में चुनते हैं उसे सोच-समझकर चुनें, यह भी बताती है. तीन सबसे ज्यादा जरूरी चीजें जो मैंने रनिंग से सीखी हैं, वह है कमिटमेंट, शांति और लगातार कोशिश करते रहना. फिर चाहे वह अपना काम हो, रिलेशनशिप हो या फिर जिम्मेदारी. आप लाइफ में जो कुछ भी करते हैं, आपको उसके लिए कमिटेड होना चाहिए. आपको उसे पाने के लिए मेहनत करनी चाहिए. दिन-रात एक करने चाहिए. शांति से उसे सक्सेसफुल हो जाने का इंतजार करना चाहिए. आप एक दिन जीत जरूर हासिल करेंगे. सफर थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन जब आपको जीत हासिल होगी तो आप जीवन में खुद को बहुत खुश देखेंगे. जीवन में जो भी परेशानी आए, आप हमेशा फिनिश लाइन पर मुस्कुराहट के साथ पहुंचेंगे.

कौन हैं नुपुर शिखरे?

नुपुर शिखरे के करियर की बात करें तो इन्होंने Fitnessism से शुरुआत की थी. आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में नुपुर शिखरे फिटनेस एक्स्पर्ट और कंसल्टेंट के रूप में जाना जाता है. आमिर खान को नुपुर शिखरे ने एक समय में ट्रेन किया था. इस दौरान आयरा खान भी उनकी फिटनेस से इंस्पायर होकर ट्रेनिंग लेने लगी थीं. दोनों के बीच ट्रेनिंग के दौरान गहरी दोस्ती हुई और यह दोस्ती प्यार में बदल गई. तबसे दोनों साथ में हैं. दोनों ने दो साल लॉकडाउन लिवइन रिलेशनशिप रखा. स्पेशल मोमेंट्स आयरा खान अक्सर ही नुपुर शिखरे के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती नजर आती रहीं. इसके साथ ही आयरा खान ने यह कुबूल किया था कि नुपुर शिखरे ने उन्हें डिप्रेशन से निकलने में काफी मदद की.

Next Story