मनोरंजन

Bold web Series: उल्लू एप्प पर लॉन्च हुई बोल्ड सीन से भरी 'Sursuri' बेब सीरीज, जब घर में कोई न हो तब देखना

Aarushi
23 Sep 2022 10:29 AM GMT
Bold web Series: उल्लू एप्प पर लॉन्च हुई बोल्ड सीन से भरी Sursuri बेब सीरीज, जब घर में कोई न हो तब देखना
x
इंटरनेट के इस जमाने में टाइस पास करने का सबसे बेहतरीन तरीका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही फिल्में और बेब सीरीज हैं. वहीं इन दिनों उल्लू (Ullu) की एक बेब सीरीज काफी देखी जा रही है क्योंकि इस कहानी इतनी मजेदार जिसे देखकर लोगों को हंसी, प्यार औऱ रोमांस तीनों का सुरूर चढ़ जाएगा.

Bold web Series: इंटरनेट के इस जमाने में टाइस पास करने का सबसे बेहतरीन तरीका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही फिल्में और बेब सीरीज हैं. वहीं इन दिनों उल्लू (Ullu) की एक बेब सीरीज काफी देखी जा रही है क्योंकि इस कहानी इतनी मजेदार जिसे देखकर लोगों को हंसी, प्यार औऱ रोमांस तीनों का सुरूर चढ़ जाएगा.

दरअसल, इस सीरीज की कहानी में आप देखें कि एक लड़का अपनी शादी के लिए काफी परेशान होता है. जिसके वह आएदिन अपने बापू से कहता रहता है, लेकिन थोड़ा टाइम कटने के बाद लड़के की शादी हो जाती है जिसके बाद से सुहागरात का सिलसिला शुरू हो जाता है.

आपको बता दें कि इस वीडियो को यूट्यूब के पेज ULLU पर शेयर किया गया है जिन्हें काफी देखा जा रहा है. वहीं वीडियो को अब तक 9 लाख 80 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. इसके अलावा कई सारे लोगों ने वीडियो देखकर कमेंट में काफी तारीफ भी की है.

Next Story