मनोरंजन

फ़रमानी नाज़ के भाई ने पब्लिक में की बेइज्जती? इस छोटी सी वजह के लिए किया झगड़ा

Aarushi
24 Sep 2022 3:31 AM GMT
फ़रमानी नाज़ के भाई ने पब्लिक में की बेइज्जती? इस छोटी सी वजह के लिए किया झगड़ा
x
फरमानी नाज और भूरा ढोलक अपना अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं. फरमानी नाज और भूरा ढोलक साथ में म्यूजिक वीडियोज में काम करते हैं. भूरा और फरमानी के कई वीडियोज हैं जिनमें दोनों की म्यूजिकल जुगलबंदी देखने को मिलती है. भूरा और फरमानी हर वक्त एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं.

हर हर शंभू गाकर फेमस हुईं फरमानी नाज अब स्टार बन गई हैं. फरमानी कभी अपने गानों को लेकर तो भी व्लॉग की वजह से चर्चा में रहती हैं. फरमानी नाज फैंस को एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ती हैं. फरमानी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपने भाई भूरा ढोलक (जो कि उनके टीम मेंबर भी हैं) से गुस्सा होती नजर आ रही हैं.40 रुपये को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया है. जानते हैं पूरा माजरा.

फरमानी नाज पर कौन भड़का?

भूरा ढोलक ने व्लॉग शेयर किया है जिसमें वे फरमानी नाज को मेला घुमाने निकले हैं. वे ई-रिक्शा चला रहे हैं. लेकिन दोनों के बीच पैसों की वजह से लड़ाई होने लगती है.फरमानी नाज को उनके प्यारे भूरा भैया रिक्शा में बिठाकर मेला घुमवाते हैं.फरमानी नाज उन्हें हलवा खिलाने को कहती हैं. फरमानी नाज उन्हें पार्टी देने को कहती है.फरमानी नाज को उनका हलवा तो मिल जाता है लेकिन भूरा ढोलक हैं कि 40 रुपये खर्च होने पर परेशान हैं. वे कहते हैं आज पूरा दिन 60 रुपये ही तो उन्होंने रिक्शा चलाकर कमाए थे. मगर फरमानी ने वो भी खर्च करवा दिए.

फरमानी और भूरा ढोलक की खट्टी मीठी तकरार

मेले में भूरा ढोलक और फरमानी नाज को मेले में देखकर उनके फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं. वे दोनों के साथ सेल्फी खिंचवाने लगते हैं. भूरा ढोलक कहते हैं, उन्होंने फरमानी नाज को अपनी सवारी बनाकर खुद के पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. भूरा ढोलक को उम्मीद थी कि फरमानी नाज स्टार हैं तो वे उन्हें मोटी रकम देंगी. मगर उल्टा फरमानी ने ही उनके 40 रुपये खर्च करवा दिए. वैसे फरमानी नाज और भूरा ढोलक का ये व्लॉग मजेदार है. सीरियस होने जैसी कोई बात नहीं है. ये मस्ती मजाक चल रहा है. भूरा और फरमानी हर वक्त एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं.

भजन गाकर फेमस हुईं फरमानी

फरमानी नाज और भूरा ढोलक अपना अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं. दोनों एक दूसरे के व्लॉग में भी नजर आते हैं. फरमानी नाज और भूरा ढोलक साथ में म्यूजिक वीडियोज में काम करते हैं. फरमानी नाज के गानों में भूरा ढोलक कभी ढोलक बजाते दिखते हैं, तो कभी एक्टिंग करते. भूरा और फरमानी के कई वीडियोज हैं जिनमें दोनों की म्यूजिकल जुगलबंदी देखने को मिलती है. बात करें फरमानी नाज की तो, वे सावन में शिव भजन हर हर शंभू गाकर लाइमलाइट में आई थीं. फरमानी का खुद का 1 करोड़ का स्टूडियो है. फरमानी भजन, नज्म के अलावा फिल्मी गाने भी गाती हैं. फरमानी ने इंडियन आइडल में पार्टिसिपेट किया था. मगर बेटे की खराब तबीयत के कारण उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा था.

लेकिन कहते हैं ना जिसे शोहरत मिलने होती है, वो देर सवेर ही सही मिल ही जाती है.आज फरमानी नाज अपनी मेहनत के बलबूते बड़ी यूट्यूब स्टार हैं. उनके गाने रिलीज होते ही ट्रेंड करते हैं. फैंस को फरमानी की आवाज बेहद पसंद है.

Next Story