मनोरंजन

Priyanka Chopra ने भेद खोला, 'नजर' में रखती हैं यकीन; बुरी बला से बचने के लिए करती हैं ये उपाय

Hawa Singh
1 July 2022 8:35 AM GMT
Priyanka Chopra ने भेद खोला, नजर में रखती हैं यकीन; बुरी बला से बचने के लिए करती हैं ये उपाय
x
Priyanka Chopra: करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर टॉक शो 'कॉफी विद करण 7' एक हफ्ते में शुरू हो जाएगा. इस शो के लिए एक बार फिर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से फिल्म निर्माता ने नए सीजन की अनाउंसमेंट की है तभी से फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है.

Priyanka Chopra REVEALED she believed in Nazar: करण जौहर (Karan Johar) ने अपने मशहूर टॉक शो 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है. जल्द ही शो में लोगों के पसंदीदा स्टार्स खुलकर, मस्ती करते और सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे. जहां कुछ एक्टर इस सीजन से शो में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो एक बार फिर करण के शो की शोभा बढ़ाएंगे. ऐसे में एक सेलिब्रिटी है जिसने अब तक 'कॉफी विद करण' के हर सीजन में शिरकत की है और वो हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra).

प्रियंका नजर में विश्वास रखती हैं

'कॉफी विद करण' के 5वें सीजन में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को ज्यादा शेयर करना पसंद नहीं करतीं, क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि अच्छी चीजें 'नजर' या 'बुरी नजर' को आकर्षित कर सकती हैं. करण ने कहा कि लोग पहले की तुलना में इन दिनों कहीं ज्यादा सेफ हैं. इसके बाद उन्होंने उस समय का जिक्र किया जब प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की थी. इस पर उन्होंने कहा, 'मैंने तो कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं की. मुझे बस ऐसा लगता है कि इसका कोई मतलब नहीं है. मुझे ऐसा लगता है, आप कभी नहीं जानते कि कोई रिश्ता कब तक चलेगा जब तक कि एक अंगूठी न हो, है ना? और मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि नजर भी लगती है, मैं बहुत पंजाबी हूं.' उन्होंने आगे कहा, 'अच्छी चीज होती है तो नजर भी लगती है. उन्हें संभाल के रखना चाहिए'.

फैंस के साथ शेयर करती हैं खुशियां

खैर, प्रियंका (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को हर किसी ने नोटिस किया. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां प्रियंका अक्सर अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ के स्पेशल पलों को शेयर करती हैं. हाल ही में पीसी और निक ने अपने माता-पिता बनने की खुशी भी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही की थी. दोनों ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. इस बीच, बात करें प्रिंयका के वर्कफ्रंट की तो पीसी ने हाल ही में रूसो स्टारर अपनी पहली वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा उनके पास फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' भी है. उन्हें आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था. प्रियंका के पास अब पाइपलाइन में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia BHatt) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की 'जी ले जरा' है.

इस दिन से शुरू होगा करण का शो

कॉफी विद करण 7 का प्रीमियर 7 जुलाई, 2022 को होगा. इस बार ये शो सिर्फ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. वरुण धवन, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, अक्षय कुमार, सामंथा रूथ प्रभु, जान्हवी कपूर, सारा अली खान, कृति सेनन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसी कई हस्तियां के इस सीजन का हिस्सा बनने की उम्मीद है. करण जौहर ने हाल ही में खुलासा किया था कि रणबीर कपूर ने सीजन 7 का हिस्सा बनने के उनके ऑफर को ठुकरा दिया था.

Next Story