मनोरंजन

कैमरा चालू होते ही सुन्दर अदाएं दिखाने लगीं Shehnaaz Gill, शीशे में खुद को निहारते हुए किया ये काम

Hawa Singh
29 Jun 2022 12:50 PM GMT
कैमरा चालू होते ही सुन्दर अदाएं दिखाने लगीं Shehnaaz Gill, शीशे में खुद को निहारते हुए किया ये काम
x
Shehnaaz Gill Video: एक्ट्रेस शहनाज गिल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी मदमस्त अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. शहनाज के इस वीडियो पर लोग दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की अदाओं का हर कोई दीवाना है. उनकी हर तस्वीर पर लोग फिदा होते हैं और फैंस का मनोरंजन करने के लिए शहनाज भी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फैंस को अपना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

शहनाज का वीडियो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं. शहनाज इस वीडियो में शीशे के सामने मदहोश कर देने वाली अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. शहनाज के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस क्लिप में वो 'नशा' गाने पर अपनी हॉट अदाए दिखा रही हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस उनपर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. आपको बता दें, शहनाज गिल का ये आउटफिट उमंग अवॉर्ड शो से है.

उमंग में दी परफॉर्मेंस

आपको बता दें, हाल ही में शहनाज गिल ने मुंबई पुलिस के सालाना सांस्कृतिक कार्यक्रम उमंग 2022 (UMANG 2022) में डांस नंबर्स पर परफॉर्म किया. उनकी परफॉर्मेंस के वीडियो (Shehnaaz Gill Dance Video) सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए. इस इवेंट में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, सलमान खान और सारा अली खान जैसे कई नामी स्टार्स भी शामिल हुए. 'उमंग', मुंबई पुलिस द्वारा आयोजित एक वार्षिक चैरिटी शो है. हर साल की तरह, इस साल भी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने पुलिस बल का मनोरंजन करने के लिए परफॉर्मेंस दी.

शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज गिल आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आने वाली हैं.

Next Story