मनोरंजन

नशे में धुत इस मशहूर एक्ट्रेस ने छुआ सिक्योरिटी गार्ड का प्राइवेट पार्ट, सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल ये वीडियो

Aarushi
24 Sep 2022 3:10 AM GMT
नशे में धुत इस मशहूर एक्ट्रेस ने छुआ सिक्योरिटी गार्ड का प्राइवेट पार्ट, सोशल मीडिया पर मचा रहा बवाल ये वीडियो
x
सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस! मर्दों की सुरक्षा की उठी मांग, एक्ट्रेस पर गलत तरीके से छूने का लगा आरोप touching the security guard inappropriately

Sara Ali Khan accused of touching : मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पिछले वीकेंड पर अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ बाहर घूम रही थीं और शहर के आलीशान रेस्तरां में एंट्री करने का एक वीडियो गलत कारणों से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। नेटिजेंस ने दावा किया है कि सारा अली खान ने रेस्तरां में प्रवेश करते ही सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ और उसी पर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स शराब के नशे में सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने के लिए सारा अली खान की आलोचना कर रहे हैं वहीं कई लोगों ने तर्क दिया है कि ये अनजाने में हुआ था और भारत में शराब पीना कोई अपराध नहीं है।

जानकारी के अनुसार अगर कोई नशे में धुत पुरुष किसी महिला को गलत तरीके से छूता है तो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जाती है। लेकिन सारा के बारे में जो भी बात कही जा रही है अगर वह सच है, तो क्या सिक्योरिटी गार्ड को भी इसका विरोध करना चाहिए था। क्या कानून छेड़छाड़ से किसी व्यक्ति की गरिमा की रक्षा करता है? क्या पुरुष के सन्दर्भ में छेड़खानी जैसी कोई बात है?

सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए हैं। सारा पर नशे में धुत होकर एक सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके साथ ही बेकसूर मर्दों के लिए सुरक्षा की मांग उठाई जा रही है।

Next Story