लाइफस्टाइल

Male Orgasm : क्या आप अपने मेल पार्टनर को देना चाहते हैं चरम सुख, तो इस्तेमाल कीजिये ये कुछ उपाय

Aarushi
23 Sep 2022 3:07 AM GMT
Male Orgasm : क्या आप अपने मेल पार्टनर को देना चाहते हैं चरम सुख, तो इस्तेमाल कीजिये ये कुछ उपाय
x
Male Orgasm : हम लेकर आए हैं कुछ टिप्स जिनके सहारे अपने पार्टनर को प्रदर्शन के दवाब से मुक्त कर सकते हैं बल्कि उनके सहज ढंग से ऑर्गज़्म भी दे सकते हैं.

अक्सर यह माना जाता है कि पुरुष बेहद आसानी से ऑर्गज़्म या चरमसुख हासिल कर लेते हैं. हालांकि कई बार यह देखा गया है कि पुरुष बेड रूम में प्रदर्शन को लेकर दवाब में चले जाते हैं. अगर आपके मेल पार्टनर के साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो कई तरीके हैं जिनके सहारे न आप अपने पार्टनर को प्रदर्शन के दवाब से मुक्त कर सकते हैं बल्कि उनके सहज ढंग से ऑर्गज़्म (Male Orgasm) भी दे सकते हैं.

उन्हें सरप्राइज़ करते रहिए

यह बेहद ख़ास बात है. क्या आपको मालूम है पुरुषों को अचानक मिले तोहफे बेहद रोमांचित करते हैं. उस वक़्त जब उनका टेस्टास्टरोन सबसे ऊंचे स्तर पर होता है, सरप्राइज़ से उनका मूड बेहतर हो सकता है और प्रदर्शन का दवाब घट सकता है.

Oral Sex भी एक तरीका है

अगर आप इसके साथ सहज हैं और कोई दिक्कत नहीं महसूस करते हैं तो अपने पुरुष साथी को ओरल सेक्स देना, साथी के लिए बेहद सुखमय होगा. यह न केवल उन्हें अच्छा महसूस करवाएगा बल्कि यह ज्ञात तथ्य है कि ओरल सेक्स बेहतर ऑर्गज़्म देता है.

Planned Sex को छुट्टी दीजिए

कई बार जब चीज़ें प्लान करके की जाती हैं तो यह उतनी आनंददायक नहीं रह जाती हैं जितना मज़ा बरबस वाली चीज़ें देती हैं. कई बार बिना तैयारी या प्लानिंग के किया हुआ सेक्स बहुत स्पेशल महसूस करवाता है. यह प्रदर्शन का प्रेशर भी कम कर देता है.

Tips for Male Orgasm फोरप्ले में भाग लीजिए

फोरप्ले अच्छे सेक्सुअल लाइफ का ज़रूरी हिस्सा है. यह न केवल स्त्रियों बल्कि मर्दों को भी उतना ही आनंद देता है. थोड़ा छूना, साथी को उत्तेजित करना रिश्ते में भी स्पार्क घोलता है और अतिरिक्त टेंशन ख़त्म करता है.

Next Story