मोबाइल & गैजेट्स

Hero HF 100 STD Finance Plan: मात्र 7 हजार देकर ले जाएं देश की सबसे सस्ती बाइक, करती है 83 kmpl माइलेज का दावा, पढ़ें फाइनेंस प्लान

Tejpal Gurera
17 July 2022 3:30 AM GMT
Hero HF 100 STD Finance Plan: मात्र 7 हजार देकर ले जाएं देश की सबसे सस्ती बाइक, करती है 83 kmpl माइलेज का दावा, पढ़ें फाइनेंस प्लान
x
Bike Finance Plan में आज जानें Hero HF 100 STD की पूरी डिटेल के साथ इसे खरीदने का आसान और किफायती फाइनेंस प्लान।

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में कम बजट में आने वाली बाइकों की एक लंबी रेंज मौजूद है जो आकर्षक डिजाइन के साथ आती हैं और लंबी माइलेज का दावा करती हैं। मगर आज हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं वो है इस देश की सबसे सस्ती बाइक। हम बात कर रहे हैं हीरो एचएफ 100 के बारे में जो अपने सेगमेंट, अपनी कंपनी के अलावा इस देश की सबसे सस्ती बाइक है। इस बाइक को इसकी कीमत के अलावा इसके हल्के वजन और माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

हीरो एचएफ 100 की की शुरुआती कीमत 55,450 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 67,498 रुपये हो जाती है। मगर आप इस बाइक को 55 हजार रुपये एक साथ खर्च किए बिना घर ले जा सकते हैं यहां बताए गए फाइनेंस प्लान के जरिए।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक 60,498 रुपये का लोन देगा।

ये लोन मिलने के बाद आपको 7 हजार रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद आपको हर महीने 1,944 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

हीरो एचएफ 100 पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए बैंक ने 36 महीने की अवधि तय की है जिसके दौरान बैंक इस दिए गए लोन अमाउंट पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

इंजन और पावर की बात करें तो हीरो एचएफ डीलक्स बाइक में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 8.36 पीएस की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

माइलेज को लेकर हीरो मोटोकॉर्प दावा करती है कि ये हीरो एचएफ 100 बाइक 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Next Story