मोबाइल & गैजेट्स

नए वर्जन के साथ आ रही Mahindra Bolero देगी स्कॉर्पियो को टक्कर, जानिए इसके फीचर्स के बारे में..

Sandeep Beni
15 July 2022 3:28 PM GMT
नए वर्जन के साथ आ रही Mahindra Bolero देगी स्कॉर्पियो को टक्कर, जानिए इसके फीचर्स के बारे में..
x
भारत की सबसे विशवस्नीय कारों में एक मानी जाने वाली महिंद्रा अब नए वर्जन के साथ आने वाली है। यह नया वर्जन ग्राहकों को बेहद ही पसंद आएगा।

नई दिल्ली। Upcoming Mahindra Bolero: भारत की सबसे विशवस्नीय कारों में एक मानी जाने वाली महिंद्रा अब नए वर्जन के साथ आने वाली है। यह नया वर्जन ग्राहकों को बेहद ही पसंद आएगा। लोगों की पसंद को देखते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने पिछले साल TUV300 को रिप्लेस करके नई Bolero Neo को लॉन्च किया था। अब इस बार नए लुक के साथ आ रही महिंद्रा बोलेरो ने थार को भी पीछे छोड़ दिया है। .महिंद्रा जल्द से जल्द भारतीय बाजार के अंदर SUV2022 Bolero को पेश करने वाली है। लॉन्च करने से पहले इस नई बोलेरो को टेस्टिंग के दौरान साउथ अफ्रीका में देखा गया।जानिए बदलाव

महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में दो रंग आएंगे. बोलेरो के फ्रंट में दो एयर बैग भी उपलब्ध है.

डैशबोर्ड और अपहोलस्ट्री

मिली जनकारी के मुताबिक, महिंद्रा अपनी नई bolero को जून-जुलाई 2022 तक पेश करेगी। इस नई एसयूवी में काफी बदलाव है। जिसमें आपको मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोलस्ट्री के साथ ABS, EBD, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे सिस्टम उपलब्ध है।

जानिए इंजन के बारे में

1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ लैस इस कार में 5 स्पीड गियर बॉक्स उपलब्ध है. यह 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर पर चल सकती है. 3 सिलेंडर इंजन के होने के बावजूद भी यह बहुत शक्तिशाली है। साथ ही कार की स्पीड को बढ़ा सकता है।

Next Story