मोबाइल & गैजेट्स

होश उड़ाने आ रही है नए लुक के साथ Mahindra Bolero, जानिए फीचर्स

Sandeep Gusaiana
2 July 2022 6:44 AM GMT
होश उड़ाने आ रही है नए लुक के साथ Mahindra Bolero, जानिए फीचर्स
x
नई बोलेरो में कंपनी द्वारा कई को चुराने वाले फीचर्स लिए गए हैं। नए लुक और फीचर्स के साथ इस बार बोलेरो महिंद्रा थार को पीछे छोड़ देगी।

नई दिल्ली: महिंद्रा देश की प्रतिष्ठित कार निर्माता कंपनी में से एक है। बीते 27 जून को उसने अपनी मोस्ट अवेटेड एसयूवी महिंद्रा स्कार्पियो फेसलिफ्ट को लांच किया था। इसका नाम कंपनी द्वारा स्कॉर्पियो एन रखा गया है। अब इसके लॉन्च के बाद ग्राहकों को नई बोलेरो एसयूवी का बेसब्री से इंतजार है।

नई बोलेरो में कंपनी द्वारा कई को चुराने वाले फीचर्स लिए गए हैं। नए लुक और फीचर्स के साथ इस बार बोलेरो महिंद्रा थार को पीछे छोड़ देगी। हाल ही में नई बोलेरो को टेस्टिंग के दौरान साउथ अफ्रीका में देखा गया है।

कैसा होगा नया लुक?

नई महिंद्रा बोलेरो 2022 मैं कंपनी द्वारा कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। इसमें आपको बिल्कुल नया लुक देखने को नहीं मिलेगा। तकनीकी और स्पेसिफिकेशन के मामले में नई बोलेरो में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। वहीं इस बार इसे दो नए रंगों में लॉन्च किया जाएगा। बात करें इसके सेफ्टी की तो अब इसके फ्रंट में दो एयरबैग्स मिलने वाले हैं। इसी के साथ

कैसा होगा इंटीरियर लुक?

इसमें आपको पहले जैसा फॉग लैंप हाउसिंग दिया गया है। इस लैंप का डिजाइन पहले जैसा ही है, लेकिन इसके आउटलाइन में काफी बदलाव किया गया है। इस एसयूवी में आपको पहले से ज्यादा फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस बार इस कैडैशबोर्ड को मॉडिफाई किया है साथ ही अब इसमें नए अपहोल्स्ट्री भी मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नई बोलेरो को कंपनी अगस्त 2022 महीने में लॉन्च कर सकती है।

नई बोलेरो में आपको पुराना 1.5 लीटर का एम हॉक डीजल इंजन मिलने वाला है। यह इंजन 75 बीएचपी का पावर और 210 nm का टॉर्क जनरेट करता है। 3 सिलेंडर डीजल इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह इंजन 16.7 Kmpl का माइलेज देता है। इस दमदार कार को आप ऑफ रोडिंग के लिए भी यूज कर सकते हैं।

Next Story