मोबाइल & गैजेट्स

स्विफ्ट से भी धाकड़ अवतार में लॉन्च होने जा रही New Alto 2022, देखें फीचर्स और कीमत

Tejpal Gurera
3 July 2022 5:33 AM GMT
स्विफ्ट से भी धाकड़ अवतार में लॉन्च होने जा रही New Alto 2022, देखें फीचर्स और कीमत
x
मारुती की ऑल्टो कार का सिर्फ मार्केट में उतरने का इंतजार ही बाकी है।

New Alto 2022: मारुती की ऑल्टो कार का सिर्फ मार्केट में उतरने का इंतजार ही बाकी है। पहले से ही ग्राहकों की बड़ी तादाद बुकिंग के लिए तैयार बैठी है। इंडिया में सबसे कम कीमत की फैमिली कार खरीदने के लिए आप ऑनलाइन बुकिंग अमाउंट दे सकेंगे। ऑनलाइन या ऑफलाइन टोकन अमाउंट की प्रक्रिया कार लॉन्च से पहले ही शुरू कर दी जाएगी। Maruti Suzuki अपनी 3 कार Alto, Swift और Breeza के अपडेट वर्जन को लॉन्च.जून में लॉन्च किया जाना था। इनमें से ब्रेजा को लॉन्च कर दिया गया है। ऑल न्यू ऑटो इस साल के आखिरी में लॉन्च हो सकती है. दूसरी तरफ नेक्स्ट जनरेशन स्विफ्ट अगले साल आपको सड़कों पर दिखेंगे.

2022 मारुति अल्टो को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है.रिपोर्ट के मुताबिक नहीं अल्टो की डिजाइन के बारे में पता चला है. पता चला है कि यह हल्की, लंबी और ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आएगी.

डिजाइन

टेस्टिंग के दौरान देखा गया है कि हैचबैक का नया मॉडल मौजूदा वेरिएंट की तुलना में काफी लंबा और ऊंचा दिखाई दे रहा है.यह बॉक्स स्टार को बरकरार रखेगा. वहीं फ्लैटर रूफ लाइन इसे क्रॉसओवर लुक देता है. नई मारुति अल्टो 2022 में हानिकोम्ब मेश पैटर्न के साथ एक नई ग्रील,बड़े स्वेप्ट बैंक, हेड लैंप, नए सी आकार के फाग लैप असेंबली के साथ नया बंपर और एक स्कैल्पटेड पेमेंट बंपर की सुविधा भी है.

अब नया होगा रियर सेक्शन

फ्रंट की तरह ही रियल एक्शन में भी कुछ नए डिजाइन है. बंपर और नए टेलगेट सहित महत्वपूर्ण बदलाव है. सुजुकी के नए हॉट टेक प्लेटफॉर्म के रूप में ज्यादा अपडेट पेश किए जा सकते है.नई अल्टो मौजूदा अल्टो से ज्यादा हल्की है.

एडवांस फीचर्स

नई कार के केबिन में कई नए फीचर्स दिखाई देंगे. नया डैशबोर्ड और सेंट्रल कोनसोल के साथ आएगी. ऑटोमेकर हैचबैक को टच स्क्रीनस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लेस कर सकते है. सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इंजन स्टार्ट / स्टॉप बटन और किलेस एंट्री भी मिल सकती है.

Next Story