मोबाइल & गैजेट्स

प्राइम सदस्यता यूजर्स को मिलेगा 50% छूट, इन यूनीक वस्तु पर होगी जबरदस्त products

Hawa Singh
7 July 2022 2:29 PM GMT
प्राइम सदस्यता यूजर्स को मिलेगा 50% छूट, इन यूनीक वस्तु पर होगी जबरदस्त products
x
Amazon Prime Day sale: अमेजन पर जारी डीटेल्स के मुताबिक, इस सेल में 400 से ज्यादा इंडियन और ग्लेबल ब्रांड के 30,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे.

Amazon Prime Day sale: अमेजन अपनी प्राइम डे सेल शुरू करने जा रहा है. ये सेल दो दिन के लिए होगी, जिसकी शुरुआत 23 जुलाई, 2022 को होगी और खत्म 24 जुलाई. इसकी जानकारी ई-कॉमर्स कंपनी ने अपनी ऑफिशियल साइट पर दी. इस सेल का नाम कंपनी ने अमेजन प्राइम डे सेल रखा है, जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये खास प्राइम मेंबर्स के लिए ही है. इस सेल का आयोजन हर साल होता है, जिसमें कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और छूट मिलती है.

कब से कब तक जारी रहेगी सेल

देश में प्राइम डे सेल की शुरुआत 23 जुलाई की रात 12 बजे से होगी, जो की अगले दिन 24 जुलाई तक चलती रहेगी. 48 घंटे की इस सेल में यूजर्स को कई शानदार प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट पाने का मौका मिलेगा. अमेजन पर जारी डीटेल्स के मुताबिक, इस सेल में 400 से ज्यादा इंडियन और ग्लेबल ब्रांड के 30,000 से ज्यादा प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे.

इन कार्ड का यूज कर पाएं छूट

सेल के दौरान जो यूजर्स पेमेंट करने के लिए ICICI बैंक और SBI कार्ड, ईमआई ट्रांजैक्शन का इस्तेमाल करेंगे, उन्हें कई प्रोडक्ट्स पर 10 फीसदी छूट का फायदा मिलेगा. इसके अलावा अमेजन प्राइम मेंबर्स को Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके प्राइम डे पर खरीदारी करने पर अनलिमिटेड 5% का कैशबैक मिलेगा. साथ ही क्रेडिट कार्ज के लिए साइन अप करने पर 2200 रुपए का रिकॉर्ड देने का दावा किया गया है.

किन प्रोडक्ट्स पर मिल सकती है छूट

इस सेल में अमेजन इको, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेस पर 55% तक की छूट पा सकते हैं. इसमें स्मार्टफोन्स, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, अप्लायंसेज, TV, किचन, डेली एसेंशियल और टॉयज शामिल हैं. इसके अलावा प्राइम डे सेल में एलेक्सा इनबिल्ट स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्पीकर, टीवी पर भी भारी छूट मिलेगी. साथ ही सेल में उन कस्टमर्स को 2,500 रुपए का रिवॉर्ड मिलेगा, जो अपने बिलों और रीचार्ज का पेमेंट करने और पैसे भेजने के लिए Amazon Pay का यूज करेंगे.

इंडियन अमेजन ओरिजनल सीरीज का होगा आगाज

इस सेल मं 7 जुलाई को तेलुगु में मॉर्डन लव हैदराबाद आएगी. जबकि 14 जुलाई को हिंदी में कॉमिकस्तान सीजन 3 रिलीज होगी. बता दें प्राइम वीडियो चैनलों के साथ बंडल की गई 12 वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेस में से ज्यादातर ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन खरीदने पर प्राइम मेंबर्स को 50% तक की छूट दी जाएगी.

Next Story