मोबाइल & गैजेट्स

Nothing Phone 1 खरीदने वालों को लगा जोर का झटका, फोन के साथ नहीं आएगा चार्जर, अलग से खरीदना होगा

Sandeep Beni
11 July 2022 4:44 AM GMT
Nothing Phone 1 खरीदने वालों को लगा जोर का झटका, फोन के साथ नहीं आएगा चार्जर, अलग से खरीदना होगा
x
Nothing Phone 1 का प्री ऑर्डर करने वालों के लिए बुरी खबर है. कंपनी स्मार्टफोन के साथ चार्जर नहीं देगी. यूजर्स को चार्जर अलग से खरीदना होगा. यूट्यूब पर एक वीडियो में अपकमिंग स्मार्टफोन का पैकेजिंग बॉक्स देखकर माना जा रहा है कि इसमें चार्जर शामिल नहीं है.

नथिंग फोन 1 के लॉन्च से पहले कई अहम जानकारियां आए दिन सामने आ रही हैं. Nothing Phone 1 को भारत में 12 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इसकी प्री-बुकिंग भी शुरू की है. लेकिन स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को कंपनी ने एक तगड़ा झटका दिया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Nothing Phone (1) स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को इसके साथ चार्जर नहीं मिलेगा. चार्जर के लिए यूजर्स को अलग से पैसे खर्च करने पड़ेंगे. अपकमिंग स्मार्टफोन के पैकेज बॉक्स को देखकर माना जा रहा है कि स्मार्टफोन के साथ चार्जर नहीं आएगा. बता दें कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा, जिसकी कीमत 30,000 रुपये से 40,000 रुपये तक हो सकती है. लेटेस्ट अपडेट से जुड़ी ज्यादा जानकारी आगे पढ़ें.

नहीं मिलेगा चार्जर

यूट्यूब पर टेक्निकल गुरूजी चैनल ने एक वीडियो अपलोड की है. इस वीडियो में नथिंग 1 स्मार्टफोन के पैकेज बॉक्स को देखा जा सकता है. स्मार्टफोन के पैकेज बॉक्स का रंग सफेद है साइज में थोड़ा छोटा है. पैकेज बॉक्स की मोटाई देखकर कहा जा सकता है कि इसमें चार्जिंग एडप्टर नहीं आएगा. बता दें कि नथिंग ने टेक्निकल गुरूजी यूट्यूब चैनल के साथ पार्टनरशिप की है.

कलर वेरिएंट हुए लीक

वीडियो देखकर पता चलता है कि बॉक्स को भी रीसायकल मैटेरियल से बनाया गया है. नथिंग के फाउंडर कार्ल पेई ने इससे पहले खुलासा किया था कि फोन 1 को भी रीसायकल एल्यूमिनियम और प्लास्टिक कंपोनेंट्स से बनाया गया है. अपकमिंग स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट की भी लीक सामने आई है. मशहूर टिप्स्टर इवान ब्वास ने कलर वेरिएंट ट्वीट किए हैं.

Nothing Phone 1 के कैमरा फीचर्स

नथिंग फोन 1 में यूजर्स को 50MP Sony IMX767 का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को कैमरा सेटअप में ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबलाइजेशन (EID) जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. इनकी मदद से रात में भी शानदारी फोटोग्राफी और स्टेबल वीडियो रिकॉर्डिंग का एक्सपीरिएंस मिलेगा.

Next Story