मोबाइल & गैजेट्स

TVS Sport Vs TVS Star City+: दोनों में है कांटे की टक्कर! लेकिन खरीदने से पहले जान लें कीमत और माइलेज

Tejpal Gurera
22 July 2022 7:29 AM GMT
TVS Sport Vs TVS Star City+: दोनों में है कांटे की टक्कर! लेकिन खरीदने से पहले जान लें कीमत और माइलेज
x
TVS Sport और TVS Star City+, दो ऐसी बाइक्स हैं जिन्हें लेकर लोग अक्सर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि दोनों में से उनके लिए कौन सी बाइक बेहतर है.

TVS Sport Vs TVS Star City Plus Price, Mileage, Specifications: TVS Sport और TVS Star City+, दो ऐसी बाइक्स हैं जिन्हें लेकर लोग अक्सर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि दोनों में से उनके लिए कौन सी बाइक बेहतर है. इसीलिए, आज हम आपके लिए इन दोनों बाइक्स की कीमत, माइलेज और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी लेकर आए हैं ताकि आप आराम से समझ सकें कि आपके लिए कौनसी बाइक परफेक्ट होगी. तो चलिए इनके इंजन स्पेसिफिकेशन्स से शुरुआत करते हैं.

इंजन और माइलेज

TVS Sport में 109.7cc का सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रोक, फ्यूल इंजेक्शन, एयर कूल्ड स्पार्क इग्निशन, BS-VI इंजन मिलता है, जो [email protected] मैक्सिमम पावर और [email protected] पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इसकी टॉप स्पीड 90 km/h है. इसकी लंबाई- 1950mm, चौड़ाई 705mm और ऊंचाई 1080 mm है. इसका व्हीलबेस 1236 है.

वहीं, TVS Star City+ में 109.7cc का ET - FI इको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी वाला BS VI इंजन मिल जाता है. यह [email protected] 7350rpm मैक्सिमम पावर और [email protected] पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इसकी टॉप स्पीड भी 90 Kmph ही है, जितनी TVS Sport की है. इसकी लंबाई- 1984mm, चौड़ाई 750mm और ऊंचाई 1080 mm है. इसका व्हीलबेस 1260 है.

वहीं, अगर माइलेज की बात करें तो TVS Sport और TVS Star City+, दोनों ही 70kmpl से ज्यादा तक का माइलेज दे सकती है. यह सड़क की स्थिति और चलाने के तरीके पर निर्भर करता है. हालांकि, कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कोई दावा नहीं किया है कि यह कितना माइलेज देती हैं. जो माइलेज की जानकारी हमने दी है, वह अलग-अलग रिपोर्ट्स के आधार पर है.

TVS Sport और TVS Star City+ की कीमतें

TVS Star City+ की कीमत 72305 रुपये से शुरू होती है और 75055 रुपये तक जाती है. वहीं, TVS Sport की कीमत 60130 रुपये से शुरू होती है और 66493 रुपये तक जाती है.

Next Story