मोबाइल & गैजेट्स

10 लाख बचाएंगे जब 2 लाख में यहां से ले जाएंगे Honda City, शोरूम में कीमत है 12 लाख, जानें कहां और क्या है ऑफर

Tejpal Gurera
11 July 2022 3:23 PM GMT
10 लाख बचाएंगे जब 2 लाख में यहां से ले जाएंगे Honda City, शोरूम में कीमत है 12 लाख, जानें कहां और क्या है ऑफर
x
Second Hand Sedan लेना चाहते हैं लेकिन कम बजट के अंदर, तो यहां जानें इस सेगमेंट की पॉपुलर कार Honda City पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल।

सेडान कार सेगमेंट में आने वाली कारों को उनके डिजाइन, फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में मौजूद कारों में आज बात कर रहे हैं होंडा सिटी के बारे में जो इस सेगमेंट की एक प्रीमियम सेडान कार है। होंडा सिटी को इसके प्रीमियम डिजाइन, इसके फीचर्स और केबिन स्पेस के लिए काफी पसंद किया जाता है। अगर आप शोरूम से होंडा सिटी खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 12 से 16 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

लेकिन आपका बजट कम है तो यहां जान लीजिए इस सेडान पर मिलने वाले उन ऑफर्स की डिटेल जिसके जरिए आप इस सेडान को महज 2 लाख रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

होंडा सिटी पर मिलने वाले ये ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने वाली अलग अलग वेबसाइट पर दिए गए हैं। जिसमें से हम आपको चुनिंदा ऑफर्स की डिटेल बताएंगे ताकि आप कम से कम बजट में इस कार को खरीद सकें।

पहला ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां इस होंडा सिटी का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1.20 लाख रुपये तय की गई है। यहां इस सेडान के साथ कोई फाइनेंस ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर CARDEKHO वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस होंडा सिटी का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 1 लाख रुपये तय की गई है और इसके साथ कोई भी फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां होंडा सिटी का 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 1.15 लाख रुपये तय की गई है। इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

होंडा सिटी पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस सेडान के इंजन और माइलेज की पूरी डिटेल ताकि आपको इस डिटेल के लिए कहीं और न जाना पड़े।

होंडा सिटी 2010 मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1497 सीसी का चार सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह इंजन 118 पीएस की पावर और 146 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये होंडा सिटी 17.0 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Next Story