News

Haryana News : JJP अध्यक्ष अजय चौटाला की गाड़ी का एक्सीडेंट; नैना चौटाला भी थी साथ, गाड़ी के सामने अचानक नील गाय आ गई

×

Haryana News : JJP अध्यक्ष अजय चौटाला की गाड़ी का एक्सीडेंट; नैना चौटाला भी थी साथ, गाड़ी के सामने अचानक नील गाय आ गई

Share this article
Ajay Chautala Car Met With An Accident In Haryana
Ajay Chautala Car Met With An Accident In Haryana

Ajay Chautala Car Accidentजींद शुक्रवार को हरियाणा के जींद जिले में जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। यह हादसा तब हुआ जब उनकी गाड़ी के सामने अचानक नील गाय आ गई। हालांकि, डॉ. चौटाला और उनकी पत्नी नैना चौटाला इस दुर्घटना में बाल-बाल बच गए।

हादसे की घटना

हादसा नरवाना से पहले ढाकल गांव के पास हुआ। इस घटना के दौरान गाड़ी का अगला हिस्सा गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गया। डॉ. अजय चौटाला चंडीगढ़ की ओर यात्रा कर रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही सदर थाना नरवाना की पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित सहायता प्रदान की। पुलिस की मदद से डॉ. चौटाला और उनकी पत्नी को दूसरी गाड़ी से चंडीगढ़ की ओर रवाना किया गया।

2019 में भी हुआ था गाड़ी का एक्सीडेंट

यह पहला मामला नहीं है जब डॉ. अजय चौटाला की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। इससे पहले, 8 जनवरी 2019 को नरवाना से जींद जाते समय उनकी गाड़ी का पहिया अचानक निकल गया था। इस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में भी डॉ. चौटाला और तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह बाल-बाल बचे थे। उस समय भी किसी को गंभीर चोटें नहीं आई थीं और आसपास के लोगों ने उन्हें गाड़ी से बाहर निकालकर दूसरी गाड़ी से जींद की ओर रवाना किया था।

सुरक्षा और सावधानी

इन घटनाओं ने सड़क पर सावधानी बरतने की महत्वपूर्णता को उजागर किया है। सड़क पर अचानक आने वाले जानवर और गाड़ी के तकनीकी दोषों के प्रति सतर्कता बनाए रखना जरूरी है, ताकि ऐसी दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

Ajay Chautala Car Accident

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now