News

Anant Ambani wedding: Mumbai BKC में आज Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी, देखें गेस्ट लिस्ट

×

Anant Ambani wedding: Mumbai BKC में आज Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी, देखें गेस्ट लिस्ट

Share this article
Anant Ambani wedding: Mumbai BKC में आज Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी, देखें गेस्ट लिस्ट
#image_title

मुंबई, 12 जुलाई: मुंबई का प्रतिष्ठित वाणिज्यिक केंद्र बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हो रही है। इस भव्य आयोजन के चलते BKC के कई कार्यालयों ने अपने कर्मचारियों को 15 जुलाई तक घर से काम करने का निर्देश दिया है।

मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी का मुख्य समारोह 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा। इसके बाद 14 जुलाई तक जश्न का सिलसिला चलेगा।

इस हाई प्रोफाइल शादी के कारण मुंबई के स्थानीय निवासियों और कार्यालय कर्मचारियों को यातायात प्रतिबंधों और डायवर्जन का सामना करना पड़ रहा है। BKC जैसे व्यस्ततम वित्तीय जिले में 12 से 15 जुलाई तक यातायात प्रतिबंध लागू रहेंगे।

इस समारोह ने मुंबई में होटल बुकिंग और कीमतों में भी भारी वृद्धि कर दी है। BKC के लग्जरी होटल प्रति रात ₹1 लाख तक चार्ज कर रहे हैं, और ट्राइडेंट और ओबेरॉय जैसे स्थल 10 से 14 जुलाई तक पूरी तरह से बुक हो चुके हैं।

शादी समारोह में बॉलीवुड, हॉलीवुड, व्यापार और खेल जगत के कई सितारे शामिल होंगे। 3 जुलाई को ‘मामेरू’ समारोह के साथ शुरू हुए इस जश्न में 7 जुलाई को एक शानदार संगीत समारोह भी शामिल था, जिसमें अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने अपने हिट गानों से महमानों का मनोरंजन किया।

इस भव्य शादी के जश्न में किम और ख्लोए कार्दशियन, बॉक्सर माइक टायसन, और वैश्विक व्यापार जगत के नेता जैसे एचएसबीसी होल्डिंग्स पीएलसी के चेयरमैन मार्क टकर, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड के चेयरमैन जे ली और ब्रिटेन के पूर्व नेता बोरिस जॉनसन और टोनी ब्लेयर जैसे दिग्गज शामिल होंगे।

अतिथि सूची में  बड़े बड़े मेहमान आयें है जिसमें Saudi Aramco’s Amin Nasser, BP Plc’s Murray Auchincloss, GSK Plc’s Emma Walmsley, Lockheed Martin’s Jim Taiclet, and FIFA President Gianni Infantino.

मुंबई के इस भव्य समारोह ने शहर में न केवल उत्सव का माहौल बनाया है, बल्कि यातायात और बुकिंग जैसी चुनौतियों का सामना भी करना पड़ रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now