News

Armaan-Kritika Intimate Video: अरमान मलिक और कृतिका का इंटिमेट वीडियो वायरल, तेजी से फ़ैल रहा ये वीडियो…

×

Armaan-Kritika Intimate Video: अरमान मलिक और कृतिका का इंटिमेट वीडियो वायरल, तेजी से फ़ैल रहा ये वीडियो…

Share this article
Armaan-Kritika Intimate Video: अरमान मलिक और कृतिका का इंटिमेट वीडियो वायरल, कम्बल में कोजी मोमेंट्स लीक

Armaan Malik-Kritika Intimate Video Viral : बिग बॉस ओटीटी आज सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन चूका है। इस शो का सीजन 3 जारी है। ‘Bigg Boss OTT 3’ में यूट्यूबर अरमान मलिक को काफी पसंद किया जा रहा है। अरमान अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ रोमांस को लेकर भी काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं।

शो में इंटीमेट हुए अरमान और कृतिका

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी में अरमान और कृतिका के कोजी मोमेंट्स पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, लेकिन इस बार तो उन्होंने हद पार कर दी। फैमिली शो में पत्नी के साथ इंटीमेट हो रहे अरमान मलिक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके चलते लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

कैमरे के सामने बढ़ी नजदीकियां

बता दें कि बिग बॉस पर अपडेट देने वाले ‘द खबरी’ ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ बेड पर हैं।

कमरे की लाइट बंद है, जबकि अरमान और कृतिका के कुछ कोजी मोमेंट्स दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे की ओर देखकर स्माइल करते हैं। अरमान हाथ से कुछ मोमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हैरानी तब हुई, जब अरमान और कृतिका इंटीमेट होते हुए कैमरे में कैद हो गए। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल हो रहा है।

 

सोशल मीडिया पर मचा बवाल

जैसे ही सोशल मीडिया पर अरमान मलिक और कृतिका का इंटीमेट वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने यूट्यूबर को फैमिली शो में ऐसी अश्लील हरकतें करने पर जमकर लताड़ा।

  • एक यूजर ने लिखा, ‘अरमान की पहली पत्नी पायल को टैग कर देना चाहिए।’
  • दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इन्हें निकाल देना चाहिए। यह फैमिली शो है और बिग बॉस अपनी टीआरपी गिरा रहे हैं।’
  • तीसरे यूजर ने लिखा, ‘फैमिली शो में यह सब करने का क्या मतलब है? घर जाओ।’

पहले भी हो चुके हैं वायरल

बता दें कि यह पहली दफा नहीं है, जब अरमान मलिक और कृतिका मलिक के रोमांटिक मोमेंट्स कैमरे में कैद हुए हैं। इससे पहले भी यूट्यूबर को कृतिका के साथ कोजी होते हुए देखा जा चुका है। हालांकि इन फुटेज को शो में कट कर दिया जाता है, लेकिन 24 घंटे लाइव में अरमान और कृतिका का इंटीमेट सीन कट नहीं होता है।

अब जब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने यूट्यूबर को फैमिली शो में यह सब हरकत करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now