News

Urvashi Rautela Leak Video: उर्वशी रौतेला का बाथरूम में प्राइवेट वीडियो लीक? सोशल मीडिया पर मचा वबाल

×

Urvashi Rautela Leak Video: उर्वशी रौतेला का बाथरूम में प्राइवेट वीडियो लीक? सोशल मीडिया पर मचा वबाल

Share this article
Urvashi Rautela Leak Video: उर्वशी रौतेला का बाथरूम में प्राइवेट वीडियो लीक? सोशल मीडिया पर मचा वबाल

New Delhi: Urvashi Rautela Bathroom Video Leak : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आज छोटे से लेकर बड़े तक सभी में चर्चा का केंद्र है। सोशल मीडिया पर उनका प्राइवेट वीडियो लीक होने पर वह सुर्ख़ियों में आ गई है। इस वक्त उनका एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया (Urvashi Rautela video viral) पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाथरूम (Urvashi Rautela Bathroom Video) में दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के इस वीडियो (Urvashi Rautela bathroom video) ने इंटरनेट पर सनसनी मची दी है और उनका नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

उर्वशी के वीडियो ने मचाया तहलका

उर्वशी रौतेला अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन हाल ही में लीक हुए बाथरूम वीडियो ने हर तरफ तहलका मचा दिया है।

दरअसल इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

जोकि उर्वशी का प्राइवेट बाथरूम वीडियो (Urvashi Rautela Bathroom Private Video) है, जिसमें अभिनेत्री कपड़े बदलते दिख रही हैं। हालांकि, उनके इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि ये वीडियो महज एक पीआर स्टंट है और कुछ नहीं।

उर्वशी रौतेला के इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स में सनसनी मच गई वहीं तमाम यूजरों ने इस वीडियो को लेकर कमेंट कर रहे है और अपना रिएक्शन शेयर कर रहे है। एक ने लिखा है- फेमस होने के लिए किसी भी हद तक जाया जा सकता है।

दूसरे ने लिखा है- साफ देखा जा सकता है कि ये एक पब्लिकसिटी स्टंट है और कुछ नहीं। वहीं एक अन्य ने इसे घटिया पीआर पॉलिसी करार किया गया है। इस तरह से उर्वशी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस फिल्म का है सीन

सोशल मीडिया पर वायरल दरअसल उर्वशी रौतेला का असली वीडियो नहीं है, बल्कि हाल ही में आई उनकी फिल्म जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) का बताया जा रहा है। इस बात का दावा वीडियो में कमेंट्स कर तमाम फैंस कर रहे हैं।

ये पहला मौका नहीं है, जब सुर्खियां बटोरने के लिए उर्वशी ने ऐसा पीआर स्टंट किया है, इससे पहले भी वह कई बार अलग-अलग तरीके अपना चुकी हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now