अपराध

Haryana News: पंचायत चुनाव के लिए सरकार की तैयारियां पूरी, अब सिर्फ अदालत के फैसले का इंतजार

Mukesh Gusaiana
9 Feb 2022 7:54 AM GMT
Haryana News: पंचायत चुनाव के लिए सरकार की तैयारियां पूरी, अब सिर्फ अदालत के फैसले का इंतजार
x

हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि राज्य सरकार ने…

हरियाणा के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि राज्य सरकार ने अपने स्तर पर पंचायतों के चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली है। इस चुनावों को लेकर जैसे ही अदालत का फैसला आएगा, सरकार इस फैसले के अनुसार पंचायतों के चुनाव करवाएगी।

विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली सेक्टर-3 समाजसेवी नरेश कुमार के निवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे थे। यहां पर विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने समाज सेवी नरेश कुमार, जजपा नेता योगेश शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ताओं से बातचीत की और ग्रामीणों क्षेत्रों में किए जा रहे विकास कार्यों के बारे में फीडबैक भी ली। इन सभी कार्यकर्ताओं से 13 फरवरी से प्रदेश स्तर पर शुरु होने वाले स्वच्छता अभियान में बढ़चढक़र सहयोग करने की अपील भी की है।

उन्होंने कहा कि पंचायती राज विभाग की तस्वीर बदलनी है और इस विभाग की छवि को ओर निखारना है। इस कार्य के लिए सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी कर दिए गए है, क्योंकि अधिकारी ही विभाग की अच्छी और बुरी इमेज बनाते है।

सभी अधिकारियों को आदेश दिए गए है कि मेहनत और ईमानदारी के साथ पारदर्शी प्रणाली से कार्य करें ताकि पंचायती राज विभाग की अच्छी इमेज बन सके। इसके साथ ही अधिकारियों को अप टू डेट रहने के भी आदेश दिए गए है और फील्ड में जाकर अधिकारी काम करेंगे तथा गांव में हो रहे विकास कार्यों की गुणवत्ता पर नजर रखेंगे।

Next Story