अपराध

हरियाणा में हादसा: कपड़ों के शोरूम में भीषण आग: 50 लाख का माल जलकर हुआ राख; ये बताई जा रही वजह

Mukesh Gusaiana
5 Feb 2022 1:35 AM GMT
हरियाणा में हादसा: कपड़ों के शोरूम में भीषण आग: 50 लाख का माल जलकर हुआ राख; ये बताई जा रही वजह
x

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में शनिवार सुबह कपड़ों से भरे एक शोरूम में आग लग…

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में शनिवार सुबह कपड़ों से भरे एक शोरूम में आग लग गई, जिसमें जलकर शोरूम में रखा करीब 50 लाख रुपए का सामान स्वाहा हो गया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आग में जला हुआ सामान।
मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के भक्ति नगर निवासी सरपंच के बेटे अंकित कुमार ने 4 साल पहले शहर के बजाजा बाजार स्थित लाजपत मार्केट में कपड़ों को शोरूम खोला था। शोरूम में साड़ियों के अलावा लेडिज सूट का करीब 50 लाख रुपए का माल भरा था। शनिवार सुबह अचानक शोरूम में आग लग गई। दुकान के बाहर से धुआं निकलता देख आसपास के व्यापारियों ने अंकित को फोन किया। उसके बाद जैसे ही अंकित शोरूम पर पहुंचा तो आग की लपटें उठ रही थीं। दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंचीं। जैसे ही शटर उठाया तो आग की ऊंची-ऊंची लपटें उठने लगीं।

आग पर काबू पाती दमकल की गाड़ी।
दमकल की गाड़ियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। प्रथम दृष्टिया आग का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। शोरूम मालिक अंकित के अनुसार, शोरूम में रखा 50 लाख रुपए का माल स्वाहा हो गया हैं। जिस जगह आग लगी, उसके आसपास और भी बहुत सारे शोरूम हैं। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो आग की चपेट में अन्य शोरूम भी आ सकते थे।

Next Story