अपराध

Haryana News: खाकी की हैवानियत का वीडियो वायरल, रात के अंधेरे में दो युवकों को निर्ममता से पीट रही हरियाणा पुलिस

Mukesh Gusaiana
3 March 2022 8:53 AM GMT
Haryana News: खाकी की हैवानियत का वीडियो वायरल, रात के अंधेरे में दो युवकों को निर्ममता से पीट रही हरियाणा पुलिस
x

रात के अंधेरे में भाड़ावास पुलिस चौकी में दो युवकों को बेरहमी से पीटा जा…

रात के अंधेरे में भाड़ावास पुलिस चौकी में दो युवकों को बेरहमी से पीटा जा रहा है। दोनों युवक पुलिस से बख्सने की गुहार लगा रहे हैं, लेकिन पुलिसकर्मी उन्हें बेरहमी से पीटे जा रहे हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद सिटी एसएचओ संजय यादव ने सफाई देते हुए कहा कि इन दोनों युवकों में से एक किडनैपिंग के और दूसरा आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार हो चुका है।

इस वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि पुलिसकर्मी दोनों युवकों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। उन्हें पशुओं से भी बदतर तरीके से पीटा जा रहा है। वह रहम की भीख मांग रहे हैं, परंतु पुलिसकर्मियों पर जैसे भूत सवार हो रहा है। बाद में पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ लूट का केस बनाया। अदालत में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया। एसएचओ के अनुसार रात को करीब 11 बजे यतेंद्र और पंकज नामक युवक कंपनी से अपने कमरे पर लौट रहे थे।

इस दौरान राहुल और हनी नाम के युवकों के साथ दोनों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद दोनों को काबू कर लिया गया। एसएचओ के अनुसार दोनों के खिलाफ लूट का केस बनाने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया है। उनके साथ निर्ममता से की गई मारपीट के मामले में एसएचओ ने खुलकर कोई जवाब नहीं दिया।

Next Story