अपराध

राजस्थान: महिला डॉक्टर को भेजे अश्लील वीडियो, फिर मांगे 35 लाख रुपये

Mukesh Gusaiana
16 Feb 2022 5:16 AM GMT
राजस्थान: महिला डॉक्टर को भेजे अश्लील वीडियो, फिर मांगे 35 लाख रुपये
x

राजस्थान के भरतपुर से ब्लैकमेल का मामला सामने आया है। जहां पर पुलिस ने कर्नाटक…

राजस्थान के भरतपुर से ब्लैकमेल का मामला सामने आया है। जहां पर पुलिस ने कर्नाटक की रहने वाली महिला को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला ने एक महिला डॉक्टर को ईमेल से कुछ अश्लील वीडियो भेजकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर उससे 35 लाख रुपये की डिमांड की थी। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस द्वारा उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार महिला पहले भी कई लोगों को दुष्कर्म करने जैसे मामलों में फंसा चुकी हैं। पुलिस इस मामले की गंभीरता के साथ जांच में जुटी है। ऐसा माना जा रहा है कि महिला से जुड़े कई राज खुलने की आशंका है।

कई लोगों को दुष्कर्म के आरोप में फंसा चुकी है महिला

शहर कोतवाली प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि एक युवती को गिरफ्तार किया है। जिसने ईमेल पर अश्लील वीडियो भेजकर महिला डॉक्टर से रुपये की मांग की थी। इस महिला पर पहले भी कई थानों में लोगों को दुष्कर्म के मामलों में फंसाने के आरोप हैं। युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस अब इस दिशा में जांच कर रही है कि आरोपी महिला ने ऐसे कितने लोगों को अपने जाल में फंसाया है। इससे पहले भी राजस्थान से इस तरह के कई मामले मामले सामने आ चुके हैं।

Next Story