News

चलती कार में गन्दा काम; तभी डिवाइडर से टकरा गई कार, इस हालत में मिले युवक-युवती…

×

चलती कार में गन्दा काम; तभी डिवाइडर से टकरा गई कार, इस हालत में मिले युवक-युवती…

Share this article
चलती कार में गन्दा काम; तभी डिवाइडर से टकरा गई कार, इस हालत में मिले युवक-युवती...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश का कानपुर जिला फिर एक बार सुर्खियों में है. कानपुर इसलिए सुर्खियों में है क्योंकि यहां से एक ऐसा शर्मनाक मामला सामने आया है, जिसकी अब चर्चा हो रही है. बता दें कि शनिवार देर रात कानपुर में चलती कार के बीच एक महिला के साथ दो युवक गंदा काम कर रहे थे. शर्मनाक बात यह है कि इस दौरान कार में महिला के साथ उसके चार बच्चे भी मौजूद थे. आरोप ये है कि महिला नशे की हालत में थी.

गौर करने वाली बात यह है कि कार में चल रहे इस गंदे काम का खुलासा तब हुआ जब गाड़ी अनियंत्रित होकर एक डिवाडर से टकरा गई. लोग आनन-फानन में मदद के लिए पहुंचे, लेकिन जब उन्होंने कार के अंदर देखा तो वे दंग रह गए.

कहां हुआ था ये एक्सीडेंट?

बता दें कि यह एक्सीडेंट कानपुर -जाजमऊ थाना क्षेत्र स्थित जेके चौराहे के पास हुआ. स्थानीय लोग जब मदद के लिए पहुंचे, तो कार के अंदर नशे में धुत महिला, दो युवक और चार मासूम बच्चे मौजूद थे. कार में कई तरह की आपत्तिजनक सामाग्री भी पाई गई, जिनमें 3-4 पैकेट कॉन्डोम के थे. महिला नशे की हालत में थी और उसके शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था. एक युवक भी बिना कपड़ों के कार के अंदर था.

6 साल के बच्चे ने क्या बताया?

कार में मौजूद 6 साल के बच्चे ने बताया कि ‘ये दोनों लोग (साहिल और शनि) मेरी मां के साथ दो दिनों से गलत काम कर रहे थे.’ इस बात से नाराज होकर स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों की जमकर पिटाई की और पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है. महिला इतने नशे में थी कि वो अपने कपड़े भी नहीं पहन पा रही थी. वहां मौजूद महिलाओं ने उसे कपड़े पहनाए.

पुलिस ने बताई ये बात

बता दें कि महिला अपने चार बच्चों के साथ गोंडा से भागकर आई थी. इस मामले पर कानपुर पुलिस ने बताया, “होश आने के बाद महिला ने दोनों युवकों को अपना भाई बताया है.” थाना इंचार्ज अजय मिश्रा ने बताया कि, ‘हम जब मौके पर पहुंचे तो महिला बिना कपड़ों में थी और नशे में धुत थी. दोनों लड़के भी नशे की हालात में थे.

हमने महिला का मेडिकल कराया लेकिन उसने आंतरिक मेडिकल करने से मना कर दिया. वह अलग-अलग बयान दे रही थी. इसके अलावा लड़कों की स्थिति सही नहीं थी. हमने 151 के तहत कार्रवाई करके दोनों युवकों गिरफ्तार कर लिया है. महिला के ठीक होने के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया है.’

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now