News

KKR और SRH के बीच आज फाइनल मुकाबला, देखें क्या मौसम बिगाड़ देगा खेल

×

KKR और SRH के बीच आज फाइनल मुकाबला, देखें क्या मौसम बिगाड़ देगा खेल

Share this article

Chennai Weather Update Today: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन का यह सबसे रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है, जिसमें फैंस की दिलचस्पी चरम पर है। पिछले सप्ताह बारिश के कारण कई मैच प्रभावित हुए, जिससे फैंस की चिंताएं बढ़ गई थीं। हालांकि, ताजा मौसम रिपोर्ट के अनुसार फाइनल मुकाबले पर बारिश का असर कम होने की संभावना है।

मौसम अपडेट:

वेदर डॉट कॉम के मुताबिक, 26 मई को चेन्नई में मैच के दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे और तापमान 24-25 डिग्री सेल्सियस रहेगा। ह्यूमिडिटी 66 से 73 प्रतिशत के बीच रहने का अनुमान है। शनिवार की देर शाम चेन्नई में हल्की बारिश हुई, जिससे दोनों टीमों के ट्रेनिंग सेशन प्रभावित हुए। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाइनल मुकाबले के दौरान बारिश की संभावना काफी कम हो गई है।

मैच का महत्व और रिजर्व डे:

अगर किसी वजह से फाइनल मुकाबला रविवार को पूरा नहीं हो सका, तो फाइनल के लिए रिजर्व डे भी है। सोमवार को यह मुकाबला उसी जगह से शुरू होगा, जहां पिछले दिन रुका था। अगर मैच सोमवार को भी नहीं हो सका तो कोलकाता की टीम को विनर घोषित किया जाएगा, क्योंकि ग्रुप स्टेज में कोलकाता ने सबसे ज्यादा मैच जीते हैं और टेबल टॉपर रही है।

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम का इतिहास:

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अब तक आईपीएल के 84 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन अच्छी बात यह है कि एक भी मैच बेनतीजा नहीं रहा। बारिश ने खेल को जरूर प्रभावित किया होगा, लेकिन फिर भी मैच पूरा आयोजित किया गया है। फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि आईपीएल 2024 फाइनल पूरा देखने को मिलेगा।

FAQs:

  1. आईपीएल 2024 फाइनल कब और कहां खेला जाएगा? आईपीएल 2024 का फाइनल 26 मई को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।
  2. क्या फाइनल मैच के दौरान बारिश की संभावना है? ताजा मौसम रिपोर्ट्स के अनुसार, फाइनल मुकाबले के दौरान बारिश की संभावना कम है।
  3. अगर बारिश के कारण मैच पूरा नहीं हो सका तो क्या होगा? अगर रविवार को मैच पूरा नहीं हो सका, तो रिजर्व डे पर मैच उसी स्थिति से शुरू होगा जहां रुका था। अगर सोमवार को भी मैच नहीं हो सका तो कोलकाता नाइट राइडर्स को विजेता घोषित किया जाएगा।
  4. मैच का समय क्या है? मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now