News

Hardik Pandya Divorce News: हार्दिक पंड्या ने लिया नताशा से तलाक

×

Hardik Pandya Divorce News: हार्दिक पंड्या ने लिया नताशा से तलाक

Share this article
Hardik Pandya Divorce News
Hardik Pandya Divorce News

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce:  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने गुरुवार (18 जुलाई) को इंस्टाग्राम पर एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच से तलाक ले लिया है। पंड्या ने एक लंबी और भावुक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि 4 साल साथ रहने के बाद अब वे और नताशा अलग हो रहे हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने बेटे अगस्त्य का भी जिक्र किया है।

लॉकडाउन में शादी और अगस्त्य का जन्म

हार्दिक पंड्या और नताशा ने मई 2020 में लॉकडाउन के दौरान कोर्ट मैरिज की थी। इसके बाद 30 जुलाई 2020 को वे माता-पिता बने और उनके घर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। फरवरी 2023 में दोनों ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से दोबारा शादी रचाई थी।

अलग होने का कारण

करीब 17 महीनों के भीतर ही ऐसी स्थिति आ गई कि दोनों को अलग होना पड़ा। पंड्या ने अपने पोस्ट में लिखा, “4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने इस रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश की, मगर अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है।”

बेटे अगस्त्य की देखभाल

पंड्या ने पोस्ट में आगे बताया कि उनके बेटे अगस्त्य की देखभाल कौन करेगा। उन्होंने लिखा, “हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं, जो हमेशा ऐसे ही हमारी जिंदगी का आधार रहेगा। हम दोनों ही मिलकर उसकी देखभाल करेंगे और पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले।”

नताशा सर्बिया लौटीं

नताशा हाल ही में अपने घर सर्बिया लौट गई हैं। पंड्या ने बताया कि नताशा और अगस्त्य दोनों सर्बिया गए हैं। एयरपोर्ट पर नताशा और अगस्त्य को साथ देखा गया था। नताशा एक मॉडल हैं और उनका जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया के पोजरेवाक में हुआ था। वे 2012 में बॉलीवुड में काम करने के लिए भारत आई थीं।

श्रीलंका दौरे के लिए पंड्या को नहीं मिली कप्तानी

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने जून में टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था, जिसमें हार्दिक पंड्या हीरो रहे थे। अब पंड्या को श्रीलंका दौरे पर जाना है और उन्हें सिर्फ टी20 टीम में चुना गया है। इसके साथ ही पंड्या को एक झटका भी लगा है। उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को कप्तान बनाया गया है और पंड्या को वनडे सीरीज के लिए नहीं चुना गया है।

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टानकोविच का तलाक भारतीय क्रिकेट जगत के लिए एक बड़ी खबर है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है और बेटे अगस्त्य की देखभाल मिलकर करेंगे। पंड्या की इस घोषणा के बाद फैंस और दोस्तों से उन्हें समर्थन और समझ की उम्मीद है। इस बीच, पंड्या की क्रिकेट करियर में भी नए उतार-चढ़ाव आ रहे हैं, जिससे वे आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now