News

Haryana kal Ka Mausam : हरियाणा में कल 18 जून 2024 का मौसम कैसा रहेगा? जानें ताजा अपडेट

×

Haryana kal Ka Mausam : हरियाणा में कल 18 जून 2024 का मौसम कैसा रहेगा? जानें ताजा अपडेट

Share this article

Haryana kal Ka Mausam : हरियाणा में गर्मी का प्रकोप जारी है। 18 जून 2024 को राज्य में अधिकांश जिलों में मौसम साफ और गर्म रहने की संभावना है। दिन के समय तापमान 45 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है, जबकि रात में तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है।

18 जून 2024 के लिए हरियाणा का मौसम पूर्वानुमान (Haryana Weather Forecast)

तापमान:

दिन: फरीदाबाद, करनाल, कुरुक्षेत्र, पलवल, पानीपत, सोनीपत, यमुनानगर, अंबाला, भिवानी, और गुरुग्राम में दिन का अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

रात: भिवानी, फरीदाबाद, गुरुग्राम, झज्जर, पलवल, रोहतक, सोनीपत, फतेहाबाद, हिसार, और जींद में रात का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

हवा: यमुनानगर, भिवानी, फरीदाबाद, गुरुग्राम, पानीपत, अंबाला, हिसार, झज्जर, जींद, कैथल, करनाल, कुरुक्षेत्र, महेंद्रगढ़, पलवल, और पंचकुला में हवा की गति सामान्य से ज्यादा रहने की संभावना है।

बारिश: कल हरियाणा के किसी भी जिले में बारिश होने की संभावना नहीं है। लगभग सभी जिलों में मौसम साफ और सामान्य रहेगा।

19 जून 2024 के लिए हरियाणा का मौसम पूर्वानुमान

तापमान:

दिन: मेवात, पलवल, अंबाला, भिवानी, फरीदाबाद, गुरुग्राम, महेंद्रगढ़, रेवाड़ी, यमुनानगर, और हिसार में दिन का अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

रात: भिवानी, फरीदाबाद, गुरुग्राम, झज्जर, पलवल, रोहतक, सोनीपत, सार, जींद, और करनाल में रात का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

हवा: जींद, करनाल, पानीपत, यमुनानगर, भिवानी, हिसार, झज्जर, कुरुक्षेत्र, महेंद्रगढ़, मेवात, पंचकुला, रेवाड़ी, रोहतक, सोनीपत, और चरखी दादरी में हवा की गति सामान्य से ज्यादा रहने की संभावना है।

बारिश: परसों भी हरियाणा के किसी भी जिले में बारिश होने की संभावना नहीं है। लगभग सभी जिलों में मौसम साफ और सामान्य रहेगा।

आगे के कुछ दिनों में हरियाणा में मौसम में कोई खास बदलाव नहीं होने की संभावना है। दिन के समय तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर रहने की उम्मीद है, जबकि रात में तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। हवा की गति भी सामान्य से ज्यादा रहने की संभावना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now