News

Haryana Roadways: हरियाणा से खाटू श्याम के लिए फिर शुरू हुई बस सेवा…जानिए पूरी डिटेल

×

Haryana Roadways: हरियाणा से खाटू श्याम के लिए फिर शुरू हुई बस सेवा…जानिए पूरी डिटेल

Share this article
Haryana Roadways News 17 July 2024
Haryana Roadways News 17 July 2024

Haryana Roadways News 17 July 2024 हरियाणा रोडवेज की नई बस सेवा से खाटू श्याम जाने वाले भक्तों को मिलेगी राहत

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले के इंद्री से खाटू श्याम के लिए हरियाणा रोडवेज की बस सेवा शुरू कर दी गई है। इस सेवा की शुरुआत से स्थानीय खाटू श्याम भक्तों में खुशी की लहर दौड़ गई है। काफी समय से इंद्री क्षेत्र के लोग इस रूट पर बस सेवा की मांग कर रहे थे, जिसे अब सरकार ने पूरा कर दिया है।

लंबे इंतजार के बाद पूरी हुई मांग

इस मौके पर विधायक रामकुमार कश्यप ने बताया कि जनता द्वारा लंबे समय से इंद्री से खाटू श्याम के लिए हरियाणा रोडवेज की बस चलाने की मांग की जा रही थी। अब यह मांग पूरी हो चुकी है, जिससे भक्तों को खाटू श्याम जाने में आसानी होगी।

बस सेवा का शेड्यूल और किराया

यह बस सेवा सप्ताह में तीन दिन, सोमवार, वीरवार और शनिवार को चलाई जाएगी। इंद्री से खाटू श्याम की दूरी 469 किलोमीटर है, और एक तरफ का किराया 505 रुपए निर्धारित किया गया है। इस सेवा के शुरू होने से अब भक्तों को खाटू श्याम जाने में किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

दिनशेड्यूल
सोमवारबस सेवा चालू
वीरवारबस सेवा चालू
शनिवारबस सेवा चालू

किराया तालिका

रूटदूरी (किलोमीटर)किराया (रुपए)
इंद्री से खाटू श्याम469505

भक्तों की प्रतिक्रिया

स्थानीय खाटू श्याम भक्तों ने इस सेवा की शुरुआत पर खुशी जाहिर की है। इंद्री निवासी रमेश कुमार ने बताया, “हमारे लिए यह बहुत ही खुशी का समय है। अब हमें खाटू श्याम जाने के लिए लंबी प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी। सरकार की इस पहल से हमें बहुत राहत मिली है।”

यात्रा की तैयारी

जो लोग खाटू श्याम की यात्रा की योजना बना रहे हैं, उन्हें अब अधिक सुविधाएं मिलेंगी। इस सेवा के शुरू होने से भक्तों के लिए यात्रा करना अधिक सुविधाजनक हो गया है। अधिक जानकारी के लिए हरियाणा रोडवेज की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now