News

आधी से कम कीमत में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, यहां से करे खरीद

×

आधी से कम कीमत में मिल रही Hero Splendor Plus बाइक, यहां से करे खरीद

Share this article

Hero Splendor Plus Bike: गाँव हो या शहर, हर आदमी की पहली पसंद हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक है। इसका पसंदीदा होने का राज इसकी जबरदस्त माइलेज है। अगर आप भी इस धांसू बाइक को खरीदने का मन बना रहे है तो आपके लिए यह खबर बेहद ख़ास हो सकती है। जी हाँ, यह बाइक आपको बेहद कम कीमत में मिल सकती है। आइये जानते है Hero Splendor Plus बाइक के धांसू फीचर्स और माइलेज के बारे में

दमदार है इंजन और माइलेज

हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में आपको 97.2 सीसी बीएस6 इंजन देखने को मिल जाता है। जो 8.02 पीएस की पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन के बाद सबसे खास बात है इसकी माइलेज, कंपनी का दावा है कि स्प्लेंडर प्लस 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।

डिजाइन और फीचर्स

इंजन के बाद इसका डिज़ाइन और फीचर्स की बात करें तो स्प्लेंडर प्लस को बदलाव की जरूर थोड़ी गुंजाइश है। यह क्लासिक, थोड़ा बहुत पुराने जमाने का डिजाइन समेटे हुए है। हाल ही में इसमें थोड़े बहुत कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। जो इसे और भी धांसू बाइक बनाते है। जैसे नए ग्राफिक्स और कलर ऑप्शंस।

इसमें आपको हेडलाइट, टेललाइट, इलेक्ट्रिक स्टार्ट और अलॉय व्हील्स। कुछ वेरिएंट में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिल जाता है।

आपको बता दें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस एक आरामदायक कम्यूटर बाइक है। इसकी सीट आरामदायक है और इसका सस्पेंशन भी शहर की खराब सड़कों को संभालने में सक्षम है। हैंडलिंग के मामले में भी यह काफी हल्की-फुल्की है, जिससे शहर के ट्रैफिक में निकलना आसान हो जाता है।

Hero Splendor Plus की कीमत

अगर आप भी इस धांसू बाइक को अपना बनाना चाहते है तो आपको यह बाइक कम कीमत में मिल सकती है। यह बाइक आप ऑनलाइन प्लेटफार्म OLX पर खरीद सकते है। बाइक की कंडीशन सही है बाइक 2021 की मॉडल है और बाइक अभी तक मात्र 50,000 km तक चली है। बाइक की कीमत की बात करे तो मात्र 50 हजार रखा गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now