News

Hero Splendor Plus xtec 2.0 बाइक को खरीदे मात्र ₹ 3,000 रुपए की आसान किश्त पर, ये रही पूरी डिटेल्स

×

Hero Splendor Plus xtec 2.0 बाइक को खरीदे मात्र ₹ 3,000 रुपए की आसान किश्त पर, ये रही पूरी डिटेल्स

Share this article

Hero Splendor Plus xtec 2.0 : दोस्तों, नमस्कार! हीरो ने भारत में अपनी नई हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक लॉन्च कर दी है। यह बाइक एक शक्तिशाली इंजन, शानदार माइलेज और उन्नत फीचर्स के साथ आती है, जो मिडिल क्लास लोगों के लिए पहली पसंद है। यह बाइक बेहतरीन परफॉर्मेंस और रोजमर्रा के उपयोग के लिए काफी लाभदायक है। इसकी ऑन-रोड कीमत 94,759 रुपये है। हालांकि, इतनी कीमत पर लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं, इसलिए हम इस पोस्ट में बताएंगे कि आप हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आसान किश्तों में कैसे खरीद सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0: लाभकारी कीमत

स्प्लेंडर+ Xtec 2.0 की कीमत 82,911 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, और इसकी ऑन-रोड कीमत 94,759 रुपये (दिल्ली) है। इस बाइक की कीमत विभिन्न शहरों में भिन्न हो सकती है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0: फाइनेंस प्लान

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपको इसे ईएमआई पर खरीदना होगा। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0 की कीमत 95 हजार रुपये है। सबसे पहले आपको 4,737 रुपये की डाउनपेमेंट करनी होगी और बाकी की रकम लोन के माध्यम से चुकानी होगी, जिसे आपको 8% ब्याज दर पर 3 वर्षों तक 3,101 रुपये की मासिक किश्तों में चुकाना होगा। इस तरह, यह बाइक आपकी हो जाएगी।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0: उन्नत, आधुनिक फीचर्स

स्प्लेंडर + Xtec 2.0 में कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट, ईंधन की खपत कम करने के लिए i3s तकनीक, मोबाइल उपकरणों को चार्ज करने के लिए आपातकालीन स्विच और यूएसबी चार्जर जैसे उन्नत फीचर्स हैं। इसमें नया फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है, जो इको गेज, रियल-टाइम फ्यूल इकोनॉमी, सर्विस रिमाइंडर और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसी महत्वपूर्ण जानकारी प्रदर्शित करता है। हीरो कॉल, एसएमएस और बैटरी अलर्ट के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी प्रदान करता है। यह 100cc इंजन सेगमेंट की पहली फुल्ली डिजिटल क्लस्टर वाली बाइक है।

Engine Capacity97.2 cc
mileage60 kmpl
Transmission4 Speed Manual
Kerb Weight112 kg
Fuel Tank Capacity9.8 लीटर
Front SuspensionTelescopic Hydraulic Shock Absorbers
Rear Suspension5-step Adjustable Hydraulic Shock Absorbers
Braking SystemIBS
Touch Screen DisplayNo, digital
price94,709

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0: इंजन और माइलेज

हीरो स्प्लेंडर प्लस Xtech बाइक में 97cc का बीएस6 सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 7.9 bhp पावर और 8.05 nm टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में 60 kmpl का माइलेज देती है। फ्रंट और रियर दोनों में ड्रम ब्रेक के साथ, यह बाइक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। इसका वजन 112 किलोग्राम है और फ्यूल टैंक क्षमता 9.8 लीटर है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0: डिजाइन

स्प्लेंडर + Xtec 2.0 अपने पुराने डिज़ाइन को बरकरार रखता है। इसके फ्रंट में आयताकार हेडलाइट है, लेकिन अब इसमें LED लाइट का इस्तेमाल किया गया है। हेडलाइट के साइड में DRL लाइट भी जोड़ी गई है। हीरो ने H-आकार के हस्ताक्षर के साथ टेललाइट को भी फिर से डिज़ाइन किया है। यह बाइक तीन दो-टोन रंग विकल्पों में उपलब्ध है: मैट ग्रे, ग्लॉसी ब्लैक और ग्लॉसी रेड। नई पेंट स्कीम और ग्राफिक्स के माध्यम से मामूली स्टाइलिंग अपडेट और कुछ छोटे फीचर एडिशन भी हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0: ब्रेक

इस बाइक के ब्रेक के बारे में बात करें तो, यह मोटरसाइकिल अभी तक केवल ड्रम ब्रेक वर्जन में ही उपलब्ध है। साइकिल के बाकी हिस्से जैसे सस्पेंशन, सीट और टायर स्प्लेंडर प्लस से लिए गए हैं।

तो दोस्तों, हीरो की यह नई पेशकश निश्चित रूप से आपकी रोजमर्रा की सवारी को और भी आरामदायक और सुरक्षित बना देगी। यदि आप भी एक बेहतर और किफायती बाइक की तलाश में हैं, तो हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 2.0 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now