News

IND vs CAN Weather Updates Live, T20 World Cup 2024: फ्लोरिडा का मौसम आज भी ख़राब; बारिश बिगाड़ेगी खेल ? देखिये लाइव

×

IND vs CAN Weather Updates Live, T20 World Cup 2024: फ्लोरिडा का मौसम आज भी ख़राब; बारिश बिगाड़ेगी खेल ? देखिये लाइव

Share this article

IND vs CAN Live Weather Updates Florida:आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के 33वें मुकाबले में भारत और कनाडा आमने-सामने होंगे। यह दोनों टीमों के लिए आखिरी लीग मैच होगा। शनिवार को फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में यह रोमांचक मुकाबला खेला जाएगा। स्थानीय समयानुसार यह मैच सुबह 10:35 बजे शुरू होगा, जबकि भारतीय समयानुसार यह रात 8 बजे प्रसारित होगा।

लेकिन इस महामुकाबले पर बारिश का साया मंडरा रहा है। शनिवार को मैच के दौरान 40 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई है। 14 जून को लॉडरहिल में भारतीय खिलाड़ियों का अभ्यास सत्र भी बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था। शुक्रवार को इसी मैदान पर अमेरिका और आयरलैंड के बीच हुआ मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था, जिसके कारण पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।

हालांकि, अगर मौसम बिगड़ता है और मैच रद्द होता है, तो भी रोहित शर्मा की सेना को कोई नुकसान नहीं होगा। टीम इंडिया पहले ही सुपर-8 में प्रवेश कर चुकी है, जबकि कनाडा के पास अगले दौर में जाने का कोई मौका नहीं है।

क्या बारिश भारत की जीत का खेल बिगाड़ देगी? यह तो शनिवार को ही पता चलेगा। लेकिन अभी के लिए, भारतीय प्रशंसक अपनी टीम की जीत की उम्मीद में दुआएं कर रहे हैं।

IND vs CAN Weather Updates: फ्लोरिडा में ये फैसला रहेगा बेहतर

IND vs CAN Weather Updates: शनिवार को बारिश का अनुमान है। फ्लोरिडा में टी20 मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों की सफलता दर बेहतर रही है। लेकिन मौसम को देखते हुए पहले गेंदबाजी करना अच्छा विकल्प हो सकता है।

IND vs CAN Weather Updates: पहली बार टी20 मैच में टकराएंगे भारत-कनाडा

IND vs CAN Weather Updates: भारत-कनाडा पहली बार टी20 मैच में टकराएंगे। दोनों का लीग चरण का यह आखिरी मैच है। भारत सुपर-8 में है। कनाडा टूर्नामेंट से बाहर है।

IND vs CAN Weather Updates: फ्लोरिडा में जनजीवन अस्त-व्यस्त

IND vs CAN Weather Updates: फ्लोरिडा में भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त है। बारिश के चलते कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं। हालांकि, खराब मौसम के पूर्वानुमानों के बावजूद इंडिया वर्सेस कनाडा मैच का रिजल्ट निकलने की संभावना जताई जा रही है।

IND vs CAN Weather Updates: क्या फ्लोरिडा में बोलेगा कोहली का बल्ला?

 IND vs CAN Weather Updates: विराट कोहली का मौजूदा टूर्मामेंट में बल्ला खामोश रहा। वह दो मैचों में दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके जबकि एक मुकाबले में गोल्डन डक क शिकार हुए। कोहली का फ्लोरिडा रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है। उन्होंने यहां तीन पारियों में केवल 63 रन बनाए हैं, जिसमें उनका उच्चतम स्कोर 28 रन है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now