News

शराब पिलाकर युवक के साथ दोस्तों ने बनाया अप्राकृतिक संबंध; Instagram पर वीडियो भी कर दी वायरल

×

शराब पिलाकर युवक के साथ दोस्तों ने बनाया अप्राकृतिक संबंध; Instagram पर वीडियो भी कर दी वायरल

Share this article
Instagram Daru Party Viral Video Case
Instagram Daru Party Viral Video Case

चित्तौड़गढ़: चित्तौड़गढ़ जिले में एक युवक के साथ शराब के नशे में अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। शिकायत के बाद पुलिस ने मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है, हालांकि नए कानून में अप्राकृतिक शारीरिक संबंध को लेकर कार्रवाई का कोई प्रावधान नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

यह घटना 9 जुलाई की है। 11 जुलाई को भादसोड़ा के एक युवक ने थाना अधिकारी अर्जुन सिंह की मौजूदगी में परिवाद पेश किया था। पीड़ित युवक का आरोप था कि 9 जुलाई को उसके दो दोस्त उसे मजदूरी के बहाने एक होटल में ले गए, जहां पर दोनों ने पहले जमकर शराब पी और फिर उसे भी शराब पिलाकर उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाया।

पीड़ित युवक ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि दोनों आरोपियों ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर जबरन अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाकर अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर वह इस बारे में किसी को बताएगा तो वे वीडियो को वायरल कर देंगे। मारपीट के दौरान उसकी आंखों में चोट आई, जिसके इलाज के बाद उसने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

थाना प्रभारी अर्जुन सिंह ने बताया कि इस मामले में पीड़ित युवक द्वारा रिपोर्ट दी गई है, जिसमें मारपीट और अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने की शिकायत की गई है। नए कानून में अप्राकृतिक शारीरिक संबंध को लेकर कोई प्रावधान नहीं है, इसलिए पुलिस ने मारपीट का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह मामला समाज में बढ़ती हिंसा और असुरक्षा को दर्शाता है। अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने और धमकी देने के मामलों में उचित कानूनी प्रावधान और जागरूकता की आवश्यकता है। इस घटना से यह स्पष्ट होता है कि कानून में सुधार की आवश्यकता है ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके।

चित्तौड़गढ़ की यह घटना समाज में बढ़ती अपराध और असुरक्षा की भावना को उजागर करती है। पुलिस की त्वरित कार्रवाई सराहनीय है, लेकिन कानून में सुधार और जागरूकता बढ़ाने की जरूरत है ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोका जा सके। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच जारी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now