News

बुलेट का एकाधिकार खत्म करने आया Jawa 42 Bobber, कीमत जानकर करेंगे हैरानी

×

बुलेट का एकाधिकार खत्म करने आया Jawa 42 Bobber, कीमत जानकर करेंगे हैरानी

Share this article

Jawa 42 Bobber ; भारतीय ऑटोमोबाइल क्षेत्र में इन दिनों शानदार लुक और दमदार इंजन वाली नई-नई बाइकों की धूम है। इसी कड़ी में जवा 42 बॉबर बाइक ने अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराई है, और बजट के अंदर ही शानदार राइडिंग अनुभव चाहने वालों को आकर्षित किया है।

बुलेट का ‘राज’ खत्म करने आई जवा 42 बॉबर

जवा 42 बॉबर को मार्केट में काफी पसंद किया जा रहा है। यह बाइक न केवल दमदार इंजन से लैस है, बल्कि इसका लुक भी काफी आकर्षक है। यदि आप भी सस्ते बजट में एक शानदार बाइक की तलाश में हैं, तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है।

फीचर्स से भरपूर

जवा 42 बॉबर में फीचर्स की भरमार है। इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, एलईडी हेड लाइट और टेल लाइट्स, फ्यूल गेज, गियर इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर, लो ऑयल इंडिकेटर, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सिंगल सीट सेटअप, राउंड हेडलाइट, ट्यूबलर हैंडलबार और ट्विन एग्जॉस्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। ये फीचर्स इस बाइक को और भी अत्याधुनिक बनाते हैं।

दमदार इंजन

जवा 42 बॉबर मूलतः एक क्रूजर बाइक है। यह चार रंगों में उपलब्ध है। इसमें सिंगल-सीट सेटअप, एक गोल हेडलाइट, बार-एंड मिरर के साथ एक ट्यूबलर हैंडलबार और ट्विन स्लैश-कट एग्जॉस्ट मिलते हैं।

जवा 42 बॉबर को 334cc BS6 सिंगल सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा शक्ति प्रदान की जाती है। यह इंजन 30bhp की पावर और 32.7Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह मोटर बाइक को काफी दमदार और बेहतरीन परफॉर्मेंस वाली बाइक बनाता है। 6 स्पीड गियर बॉक्स के साथ बाइक की टॉप स्पीड 130 kmph है। यह बाइक 30 kmpl का माइलेज देती है।

कीमत

जवा 42 बॉबर 5 वेरिएंट और 7 कलर में लॉन्च हुई है। इसमें बेस वेरिएंट की कीमत 2.43 लाख रुपये से शुरू होकर टॉप वेरिएंट तक 2.53 लाख रुपये तक जाती है। यह कीमत बाइक की ऑन रोड दिल्ली कीमत है।

सस्पेंशन और ब्रेक

इस बाइक में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और एक मोनोशॉक अब्जॉर्बर दिए गए हैं। इसमें स्पोक व्हील्स पर सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक लगा होता है।

स्टाइलिश लुक

42 बॉबर एक स्टाइलिश दिखने वाली मोटरसाइकिल है जो वाहनों की भीड़ से अलग दिखती है, खासकर डुअल-टोन लाल रंग में। पेंट की गुणवत्ता भी शानदार है, और स्विच और हेडलाइट का प्रदर्शन भी ठीक है। इंजन भी आनंददायक है, और आक्रामक सवारी करते समय यह अच्छा प्रदर्शन करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now