मोबाइल & गैजेट्स

BSNL यूजर्स की बल्ले-बल्ले! कम हुई प्रीपेड Plan की कीमत

Mukesh Gusaiana
28 Feb 2022 10:35 AM GMT
Bats and bats of BSNL users! Prepaid plan price reduced
x

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) उन ग्राहकों के लिए प्रीपेड योजनाओं की कीमत कम कर…

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) उन ग्राहकों के लिए प्रीपेड योजनाओं की कीमत कम कर रहा है जो अपने मोबाइल ऐप – सेल्फकेयर के माध्यम से रिचार्ज कर रहे हैं. BSNL ने कुछ महीने पहले सेल्फकेयर मोबाइल ऐप लॉन्च किया था, और यह वोडाफोन आइडिया (वीआई) के मोबाइल ऐप जैसा दिखता है.

BSNL ने कहा कि 31 मार्च, 2022 तक, वह सेल्फकेयर ऐप के जरिए रिचार्ज किए गए यूजर्स के प्रीपेड प्लान पर 4% की छूट देगी. ध्यान दें कि रिचार्ज ऑफर केवल 201 रुपये और अधिक कीमत के प्लान पर लागू है.

Bats and bats of BSNL users! Prepaid plan price reduced

मिलेगा 4% ऑफ
यह ऑफर केवल सेल्फकेयर ऐप यूजर्स के लिए लागू है. यह उन लोगों को नहीं दिया जाएगा जो Google Pay, PhonePe और अन्य जैसे थर्ड पार्टी मोबाइल ऐप के माध्यम से अपना रिचार्ज कर रहे हैं.

यूजर्स के लिए वेबसाइट पर उपलब्ध हर प्लान सेल्फकेयर एप पर उपलब्ध है. यह यूजर्स के लिए मोबाइल ऐप के माध्यम से रिचार्ज करने के लिए बहुत अधिक प्रोत्साहन प्रस्ताव नहीं है क्योंकि 201 रुपये की योजना का 4% केवल 8.04 रुपये होगा.

10 लाख से ज्यादा लोग कर चुके हैं ऐप डाउनलोड
स्ट्रेटेजी निश्चित रूप से अधिक यूजर्स को बीएसएनएल सेल्फकेयर के पोर्टल पर लाने की है, जिसमें वे लोग भी शामिल हैं जिनके पास पहले से ही स्मार्टफोन पर ऐप है और जिनके पास नहीं है.

बीएसएनएल सेल्फकेयर उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो आईओएस और एंड्रॉइड दोनों स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं. बीएसएनएल सेल्फकेयर की गूगल प्ले स्टोर पर 4.4 स्टार रेटिंग है और इसे पहले ही दस लाख से ज्यादा यूजर्स डाउनलोड कर चुके हैं. यह एक बहुत ही लाइट एप्लिकेशन है जो बहुत अधिक डेटा की खपत नहीं करता है.

ऐप में कर सकेंगे इतने सारे काम
इस ऐप के माध्यम से, बीएसएनएल यूजर्स रिचार्ज, बैलेंस चेक करना, अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के रिचार्ज को मैनेज करना और बहुत कुछ कर सकते हैं. बीएसएनएल चाहता है कि यूजर पुराने My BSNL ऐप से सेल्फकेयर ऐप में माइग्रेट करें. लेकिन कम डिस्काउंट न करते हुए BSNL को कई ऑफर्स निकालने होंगे. क्योंकि 4% काफी कम है.

Next Story