News

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया गाना “आम्रपाली रे कच कच खाली” वायरल, दर्शकों को खूब लुभा रहा

×

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नया गाना “आम्रपाली रे कच कच खाली” वायरल, दर्शकों को खूब लुभा रहा

Share this article
Nirahua And Aamrapali Dubey Song
Nirahua And Aamrapali Dubey Song

 

Nirahua And Aamrapali Dubey Song: भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित और लोकप्रिय सितारे दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शकों के बीच हमेशा चर्चा का विषय रही है। दोनों की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में नंबर वन माना जाता है, और इनके सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हाल ही में, इन दोनों स्टार्स का नया गाना “आम्रपाली रे कच कच खाली” एक बार फिर से दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है।

गाने का हॉट रोमांस

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली ट्रैक्टर पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। आम्रपाली ने गुलाबी सूट पहन रखा है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि निरहुआ का कूल अवतार भी दर्शकों को भा रहा है। इस गाने को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया काफी सकारात्मक रही है और यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

गाने का नामफिल्म का नामयूट्यूब व्यूज़ (तक)
आम्रपाली रे कच कच खालीसिपाही8,715,032

गाने की खास बातें

“आम्रपाली रे कच कच खाली” गाने को श्याम देहाती ने लिखा है, जबकि ओम झा और आम्रपाली दुबे ने इसे गाया है। प्रेमांशु सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिपाही’ ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस गाने को भोजपुरी एक्सप्रेस नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे 8,715,032 से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनके बीच की कैमिस्ट्री और रोमांस दर्शकों को बहुत भाता है। आम्रपाली के भोजपुरी जगत में कदम रखते ही उनकी और निरहुआ की जोड़ी को लेकर कई अफवाहें भी उड़ी थीं, लेकिन असल में आम्रपाली ने अभी तक शादी नहीं की है।

 

फिल्मी दुनिया में उनकी जगह

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। इन दोनों की जोड़ी का हर गाना और फिल्म दर्शकों के बीच हिट होता है। जब भी ये दोनों पर्दे पर साथ होते हैं, दर्शकों का खूब मनोरंजन होता है और इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now